अपराध के खबरें

तीसरे दिन भी BJP के निशाने पर रहे तेजस्वी, 35 मिनट ही चला सदन, फिर उठाई कुर्सी, बताया क्यों नीतीश नहीं ले रहे त्यागपत्र


संवाद 

बिहार विधानसभा सत्र के तीसरे दिन भी बीजेपी के निशाने पर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव रहे. बुधवार (12 जुलाई) को सदन की कार्यवाही लगभग 35 मिनट ही चली. तेजस्वी यादव को बर्खास्त करने, शिक्षक भर्ती नियमावली में हुए परिवर्तन को वापस लेने समेत कई मुद्दों को लेकर बीजेपी ने खूब जोरदार हंगामा किया. प्रश्नकाल के दौरान तेजस्वी यादव का बीजेपी ने आपत्ति जताया.
लैंड फॉर जॉब मामले में सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल की है. इसमें तेजस्वी को भी आरोपी बनाया गया है. तेजस्वी अपने मंत्रालयों के विषयों पर जवाब रहे थे. इस दौरान बीजेपी के विधायक सीधे वेल में आ गए. पोस्टर दिखाकर विरोध करने लगे. बीजेपी विधायक तेजस्वी के त्यागपत्र की मांग पर अड़े हैं. स्पीकर ने मार्शल को बीजेपी विधायकों से पोस्टर लेने के लिए बोला. बीजेपी विधायक वेल में रखी कुर्सी को उठाकर उछालने लगे. 

हंगामे के क्रम बीजेपी के विधायकों ने ना केवल वेल में रखी हुई कुर्सियों को इधर-उधर फेंका बल्कि कुर्सी को भी तोड़ दिया. 

आपत्ति जताने के दौरान कागज फाड़कर भी उड़ाए गए.तेजस्वी यादव के त्यागपत्र को लेकर विजय कुमार सिन्हा ने बोला कि नीतीश कुर्सी बचाने के लिए डिप्टी सीएम को बर्खास्त नहीं कर रहे. आरजेडी के सहारे सीएम हैं. भ्रष्टाचार पर जीरो टॉलरेंस का ढोंग करते हैं. चार्जशीटेड भ्रष्टाचारी डिप्टी सीएम तेजस्वी सदन में कैसे आ जाते हैं? उनको त्यागपत्र देना चाहिए. सदन में स्पीकर सत्ता पक्ष के इशारे पर हम लोग को बोलने नहीं दे रहे. सदन नहीं चलने देंगे. सदन के अंदर, सड़क पर भी लड़ाई लड़ेंगे. तेजस्वी को बर्खास्त करना पड़ेगा.इसके पहले विधानसभा परिसर में भी बीजेपी के विधायकों ने हंगामा किया. किसान सलाहकारों की मांगों को मानने, तेजस्वी के त्यागपत्र समेत अन्य मुद्दों पर बीजेपी के तमाम विधायकों ने विधानसभा परिसर में प्रदर्शन और नारेबाजी की.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live