अपराध के खबरें

BJP नेता ने मणिपुर की घटना के लिए CM बीरेन सिंह को बताया जिम्मेदार, पार्टी से त्यागपत्र दिया, JDU ने बोला- 'अब तो...'

संवाद 

मणिपुर में हुई हिंसा और महिलाओं के साथ बर्बरता की घटना को लेकर जारी बवाल के बीच बिहार बीजेपी के प्रवक्ता विनोद शर्मा (Vinod Sharma Resign) ने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया है. बीजेपी नेता ने त्यागपत्र देने के पीछे का कारण मणिपुर में हुई हिंसा को बताया है. विनोद शर्मा ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) को खत भेजा है. इस त्यागपत्र के बाद जेडीयू ने चुटकी ली और बोला कि अब तो बीजेपी के नेता भी अपनी सरकार से लज्जित महसूस कर रहे हैं.
इधर त्यागपत्र को लेकर पटना में पोस्टर भी लगाया गया है. पोस्टर में लिखा गया है कि मणिपुर में बेटियों को नग्न कर भीड़ ने सड़कों पर घुमाया जिससे पूरे विश्व में भारत शर्मशार हुआ है. इसके लिए मणिपुर में बीजेपी के मुख्यमंत्री एन बीरेन सिंह जिम्मेदार हैं. 

उनका बचाव करने वाले पीएम नरेंद्र मोदी भी उतने ही जिम्मेदार हैं.

 विनोद शर्मा का बोलना है कि इस घटना पर उन्हें आत्मग्लानि हुई और खुद कलंकित महसूस कर रहे हैं इसलिए वे बीजेपी और पार्टी के सभी पदों से त्यागपत्र दे रहे हैं.बीजेपी के प्रवक्ता और मीडिया पैनलिस्ट विनोद शर्मा ने लिखा कि 80 दिनों तक कोई कार्रवाई नहीं की गई. मैं राष्ट्रप्रेम, बेटी बचाओ और भारतीय सनातन संस्कृति का झांसा देने वाली बीजेपी में काम कर कलंकित महसूस कर रहा हूं. अगर प्रधानमंत्री मोदी में थोड़ी सी इंसानियत होती तो तत्काल मुख्यमंत्री बीरेन सिंह को बर्खास्त कर देते या प्रधानमंत्री पद से खुद त्यागपत्र दे देते. अतः आपसे अनुरोध है कि मेरा त्यागपत्र तत्काल स्वीकार करें.
विनोद शर्मा ने बीजेपी का साथ छोड़ दिया है लेकिन उन्होंने फिलहाल अगले कदम के बारे में कुछ नहीं बताया है. किस पार्टी के साथ जाएंगे या करेंगे इसके लिए अभी प्रतीक्षा करना होगा. बता दें कि विनोद शर्मा बिहार बीजेपी के प्रमुख पैनलिस्ट में से एक थे. डिबेट में मुखर होकर पार्टी का पक्ष रखते थे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live