अपराध के खबरें

नीतीश ने सम्राट से पूछा कि आप पगड़ी किस लिए बांधते हैं? BJP प्रदेश अध्यक्ष कहा- आपको सीएम पद से हटाना है

संवाद 

विधान परिषद में बुधवार को खूब जमकर हंगामा हुआ. इस दौरान बीजेपी आक्रामक दिखी. बीजेपी (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी (Samrat Choudhary) से सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से नोकझोंक भी हुई. सीएम नीतीश कुमार ने सम्राट चौधरी से पूछा कि आप मुरेठा (पगड़ी) क्यों बांधते हैं. इस पर सम्राट चौधरी ने बोला कि आपको मुख्यमंत्री पद से हटाना है इसलिए पहने हैं. आपको मुख्यमंत्री पद से जब हटा देंगे तब पगड़ी उतारेंगे. इस कार्य के लिए आपका आशीर्वाद भी चाहिए.
इस वाकया पर सदन के बार मीडिया के प्रश्न पर सम्राट चौधरी ने बोला कि सदन में सीएम ने मुरेठा (पगड़ी) बांधने को लेकर प्रश्न किया तो इस पर मैंने बोला कि आपको सीएम पद से हटाना है. इसका यह संकल्प है, 

जिस दिन नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से हटाऊंगा उसी दिन यह पगड़ी खुलेगी.

 इसके लिए मुख्यमंत्री का भी आशीर्वाद चाहिए. आगे इन्होंने बोला कि आज जिस प्रकार से बिहार की सरकार विपक्ष को डराने का कार्य कर रही है, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण बात है. बिहार में कोई डरने वाला नहीं है. जब तक नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से नहीं हटाया जाएगा तब तक बीजेपी चैन से नहीं रहने वाली है.आगे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने बोला कि हम जनता के मुद्दों के लिए लड़ रहे हैं. मंगलवार को हजारों टीचरों पर लाठियां चलीं, इसपर हम लोगों ने बोला कि आप लोग सरकारी तौर पर गुंडागर्दी करवा रहे हैं. आप लोकतंत्र की कत्ल कर रहे हैं. जब हिटलरशाही नहीं चला तो नीतीशशाही भी नहीं चलेगा. इस बात को तो हमलोग बोल रहे हैं और बोलते रहेंगे. ये लोग केवल डराने का कार्य कर रहे हैं. नीतीश कुमार जैसे तानाशाह से बिहार को मुक्ति दिलाना ही बीजेपी का मकसद है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live