अपराध के खबरें

एनसीपी में टूट पर लालू यादव की आई पहली अनुक्रिया, शरद पवार और नरेद्र मोदी का लिया गया नाम


संवाद 

महाराष्ट्र में हुए बड़े सियासी उलटफेर (Maharashtra NCP Crisis) को लेकर पूरे देश की सियासत गरमा गई है. इस पर राजनीतिक दिग्गजों की खूब प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. वहीं, सोमवार को आरजेडी (RJD) सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) ने बोला कि कौन विधायक कहां गया? इससे शरद पवार (Sharad Pawar) पर कुछ प्रभाव नहीं पड़ने वाला है. शरद पवार एक हैसियत हैं और ताकत हैं. शरद पवार को हिलाने की कोशिश नरेद्र मोदी ने की. नरेद्र मोदी की सब प्रयास फेल हो जाएगा.
लालू यादव ने बोला कि शरद पवार इस देश के मजबूत नेता हैं. उनका कोई भी बाल बांका नहीं कर सकता है. शरद पवार पर कोई भी प्रभाव नहीं पड़ने वाला है. नरेंद्र मोदी का हमलोग सफाया करके ही रहेंगे. वहीं, बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी के जेडीयू में टूट वाले वर्णन पर इन्होंने सवालिया लहजे बोला कि सुशील कुमार मोदी कौन हैं?आगे आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने बोला कि इस देश में फिर भाई-भाई में नफरत फैलाने के कार्य हो रहा है. हम इसका मुकाबला करेंगे.

 हम सब एक जुट होकर भारत के एकत्व अखंडता की हिफाजत करेंगे. 

नरेंद्र मोदी चारों ओर डाका डाल रहे हैं. आरक्षण पर नरेंद्र मोदी खतरा पैदा कर रहे हैं. देश के संविधान पर खतरा है. नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार की बात करते हैं उनसे ज्यादा भ्रष्टाचार कौन करता है? अडानी को फायदा पहुंचाया. बिहार उड़ती चिड़िया को हल्दी लगाता है. बिहार से ही मोदी सरकार को उखड़ने का कार्य किया जा रहा है. ये दूसरे को भ्रष्टाचारी कहते हैं और खुद ही सबसे बड़े भ्रष्टाचार हैं.बता दें कि महाराष्ट्र में अजित पवार एनसीपी से बगावत करते हुए रविवार को सीएम एकनाथ शिंदे की सरकार में सम्मिलित हो गए. अजित पवार ने अपने गुट के विधायकों के साथ बैठक के बाद राजभवन में जाकर डिप्टी सीएम पद की शपथ ली. उनके अलावा एनसीपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष छगन भुजबल, दिलीप वलसे, हसन मुश्रीफ, अनिल पाटिल, अदिती तटकरे, धनंजय मुंडे, धर्मराव आत्राम, संजय बनसोडे ने भी मंत्री पद की शपथ ली.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live