अपराध के खबरें

पड़ोस में रहने वाले शिक्षक ने नौ वर्ष के बच्चे की कत्ल की, सुबह में पकड़कर ले गया था, नालंदा की घटना


संवाद 

सिलाव थाना इलाके के हैदरगंज कड़ाह गांव में बुधवार (12 जुलाई) को उस समय सनसनी फैल गई जब एक 9 वर्ष के बच्चे की पड़ोस में रहने वाले सरकारी स्कूल के शिक्षक ने चाकू से गोदकर कत्ल कर दी. बच्चे के शरीर पर दर्जनों बार चाकू से वार किया गया था. उसके शरीर पर जख्म के निशान मिले हैं. शिक्षक जब चाकू से वार कर रहा था तो गांव के कुछ लोगों ने देख लिया. बच्चे को छोड़कर भागने लगा लेकिन गांव के लोगों ने खदेड़कर पकड़ लिया. उसके बाद उसकी खूब जमकर पिटाई कर दी.घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. भीड़ से पुलिस ने छुड़ाकर शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया. मृतक बच्चे की पहचान मोहम्मद सिराज के 9 वर्षीय पुत्र मोहम्मद शफीक के रूप में की गई है. परिवार के सदस्यों ने बताया कि मोहम्मद शफीक घर से बाहर निकला था. इसी क्रम में कतरीसराय प्रखंड अंतर्गत एक सरकारी स्कूल के शिक्षक मोहम्मद फिरोज ने उसे पकड़ लिया. फिर गली में ले जाकर शरीर पर चाकू से कई जगह पर वार किया जिससे उसकी मृत्यु हो गई.


बच्चे की मृत्यु के बाद सिलाव थाने की पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेजा. 

बताया जा रहा है कि मोहम्मद सिराज और फिरोज के बीच कुछ दिन पूर्व में नाली को लेकर विवाद हुआ था. इसी बात को लेकर आज सिराज के बेटे मोहम्मद शफीक की फिरोज ने कत्ल कर दी. मामले को बढ़ता देख भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है.
इस मामले में राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने के बाद जांच करने के लिए वह खुद आए हैं. मामला आपसी विवाद को लेकर बताया जा रहा है. पूरे मामले की जांच-पड़ताल चल रही है. पड़ोसी ने ही बच्चे की चाकू मारकर कत्ल की है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live