अपराध के खबरें

बिहार में बाइक चोरी की शिकायत पर उल्टा मिली सजा? जहानाबाद में व्यक्ति को पुलिस ने थाने बुलाकर पीटा

संवाद 

कटिहार गोलीकांड का घटना अभी शांत भी नहीं हुआ कि जहानाबाद में पुलिस का एक क्रूर मुखौटा सामने आया है. पुलिस पर इल्जाम है कि बाइक चोरी की शिकायत के बाद व्यक्ति को थाने बुलाकर पुलिस ने इतनी पिटाई कर दी कि उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. पिटाई से युवक का पूरा शरीर काला पड़ गया. पुलिस का यह क्रूर चेहरा जहानाबाद के नगर थाने में देखने को मिला है.
घटना के विषय में बताया जाता है कि घोसी थाना क्षेत्र के मोहिउद्दीनपुर गांव निवासी संतोष कुमार की बाइक स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के पास से चोरी हो गई थी. प्राथमिकी दर्ज करने के लिए 2 जुलाई को टाउन थाने में आवेदन दिया था. 10 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज की गई. संतोष का इल्जाम है कि बीते गुरुवार (27 जुलाई) को उसे जांच-पड़ताल के लिए एसआई राजेश कुमार ने कागजात लेकर बुलाया था. जब वह अपने एक सहयोगी के साथ थाने आए तो एसएचओ राजेश कुमार ने बाइक चोरी की झूठी शिकायत करने की बात बोल लाठी से पिटाई प्रारंभ कर दी.

बेरहमी से की गई पिटाई के बाद गंभीर हालत में व्यक्ति को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

 जख्मी युवक संतोष कुमार जहानाबाद की मेयर रह चुकीं देवकली देवी का भगिना है. हद तो तब हो गई जब इल्जाम लगने के बाद थानेदार का पक्ष लेने का प्रयत्न किया गया तो उन्होंने फोन तक नहीं उठाया.   सदर अस्पताल में उपचार कर रहे डाक्टर ने बताया कि युवक को बेरहमी से पीटा गया है. कमर से नीचे का भाग पूरा काला पड़ गया है. घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह और टाउन इंस्पेक्टर ने जख्मी युवक से मिलकर पूछताछ की. एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी. पीड़ित के परिवार वालों ने इस मामले में जहानाबाद एसपी और मगध रेंज के आईजी से भी न्याय की गुहार लगाई है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live