अपराध के खबरें

दिल्ली से नालंदा में बजी फोन की घंटी- 'चंदन मर गया है...', शव आने के बाद परिवार वालों में मचा तहलका


संवाद 

बिहार के नालंदा के रहने वाले युवक की दिल्ली में पीट-पीटकर कत्ल करने का घटना सामने आया है. 22 वर्षीय युवक चंडी थाना क्षेत्र के बड़ौना गांव का रहने वाला चंदन था. गुरुवार (6 जुलाई) की शाम शव आने के बाद परिवार वालों में तहलका मच गया. दिल्ली से गाड़ी बुक कर शव लेकर उसका दोस्त गांव आया. लाश आने की जानकारी परिवार वालों ने चंडी थाने की पुलिस को दी. रात में ही लाश का बिहार शरीफ सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया.चंडी थाना की पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिवार वालों को सौंप दिया. युवक चंदन के पिता का बयान लिया गया है. परिवार वालों ने चंदन की कत्ल का इल्जाम गांव के ही एक ठेकेदार पर लगाया है. हालांकि कत्ल का वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. मृतक के पिता ने पुलिस को बताया है कि चंदन कई वर्षों से दिल्ली में कार्य करता था. वह दिल्ली में एक कबाड़ गोदाम में मजदूर था.घर वालों ने बताया कि 14 जून को चंदन के भाई की शादी थी. वह उस वक्त आया था. 

17 जून को दिल्ली कार्य पर लौट गया था. 

इस बार चंदन को दिल्ली जाने से घर वाले रोक रहे थे. चंदन को घर में मन नहीं लगता था इसलिए दिल्ली जाने के लिए जबरदस्ती करता था. चंदन जिस गोदाम में कार्य करता था उस गोदाम में इसी गांव के कई और लोग भी कार्य करते हैं. चंदन के साथ हुई इस घटना की सूचना उसके दोस्त ने ही दिल्ली से फोन कर बताया था.
इस मामले में चंडी थाना प्रभारी वीरेंद्र यादव ने बताया कि गुरुवार की शाम अचानक जानकारी मिली की एक शव दिल्ली से लाया गया है. बोला गया कि दिल्ली में पीट-पीटकर घायल किया गया था. दिल्ली में उपचार कराया जा रहा था. बुधवार को उपचार के दौरान वहीं युवक की मृत्यु हो गई. दिल्ली के संबंधित थाने को पेपर फॉरवर्ड किया जाएगा. पिता ने बयान दिया है कि बेटे की पीट-पीटकर कत्ल की गई है. हत्या का इल्जाम ठेकेदार पर लगाया जा रहा है. मामला दिल्ली से जुड़ा हुआ है इसलिए दिल्ली पुलिस जांच-पड़ताल कर कार्रवाई करेगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live