अपराध के खबरें

सीतामढ़ी में फंदे से लटका मिला युवक का शव:परिजनों ने कहा-हत्या हुई है शरीर पर चोट के निशान; ट्यूशन पढ़ाता था लड़का

संवाद 

सीतामढ़ी में बुधवार की देर रात किराए के घर में रह रहे एक व्यक्ति का शव फांसी पर लटका हुआ मिला है। घटना मेहसौल ओपी क्षेत्र के बसवरिया वार्ड नंबर 25 में हुई है। युवक के शरीर पर कई चोट के निशान हैं। परिजनों ने हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए आवेदन किया है।

युवक को बताना पश्चिमी निवासी अजय महतो का 25 वर्षीय पुत्र राधेश्याम कुमार बताया गया है। राधेश्याम शहर में रहकर पढ़ाई करता था और बच्चों को पढ़ाता था। आसपास के लोगों का कहना है कि राधेश्याम मंगलवार से ही परेशान दिख रहा था। वह अगले दिन सुबह 9:00 बजे अपने घर का दरवाजा बंद कर सोने चला गया। पड़ोसी ने कुछ घंटों बाद राधेश्याम से बात करने को लेकर घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला।

पड़ोसी ने सचिन कुमार, मकान मालिक को इसकी सूचना दी। गृहपति ने भी दरवाजा खटखटाया। जवाब नहीं देने पर दीवार को तोड़कर दरवाजा खोला गया, जिससे युवक का शव पंखे में रस्सी से फंदा बनाकर लटका मिला।

मकान मालिक ने मौत की सूचना मेहसौल ओपी पुलिस और परिजनों को दी, जिसके बाद पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी। राधेश्याम के भाई अनिल कुमार का कहना है कि वह मार डाला गया था और उसके शव को फंदा में लटकाया गया था। साथ ही, परिजनों ने मेहसौल ओपी में हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए एक आवेदन किया है। मृतक युवक पर कई चोट के निशान हैं।

वहीं, पुलिस ने पहली दृष्टया हत्या को मृत्यु का कारण मान लिया है। मामले को लेकर पुलिस कुछ भी नहीं कह रही है। मामले की जांच चल रही है, एसडीपीओ सदर सुबोध कुमार ने कहा। दोषियों को जांच के बाद गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live