अपराध के खबरें

दर्दनाक खबर : भाई ने सरेआम काटी बहन की गर्दन, फिर कटा स‍िर हाथ में लेकर सड़क पर न‍िकला; सहम गए लोग

संवाद 

उत्‍तर प्रदेश व के बाराबंकी जिले से दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक भाई-बहन के बीच हुई कहासुनी ने बेहद दर्दनाक मोड़ ले लिया. बहसबाजी से गुस्साए भाई ने सरेआम धारदार हथियार से अपनी सगी बहन की गर्दन काट दी. फिर वो हाथ में कटा सिर लेकर आरोपी भाई थाने की ओर निकल पड़ा. लगभग एक किलोमीटर तक जा चुके शख्स को मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे कटे सिर के साथ दबोच लिया. वहीं, घटना के बाद भाई के हाथ में सगी बहन का कटा सिर देखकर गांव के लोग सहम गए. इससे इलाके में दहशत का माहौल है.

बहन के अफेयर से नाराज भाई ने काटा गला

बता दें कि ये खौफनाक वारदात बाराबंकी जिले में फतेहपुर थाना इलाके के मिठवारा गांव की है. जहां रियाज नाम के एक शख्स ने अपनी सगी बहन आशिफा की गर्दन धारदार हथियार से धड़ से अलग कर दी. जानकारी के मुताबिक, बहन आशिफा का गांव के ही चांद बाबू से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और कुछ दिनों पहले वो उसे अपने साथ भगाकर भी ले गया था. हालांकि बाद में पुलिस ने आशिफा को बरामद करके उसके परिजनों की तहरीर पर चांद बाबू के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे जेल भेज दिया था. 

इस बात पर बेरहमी से काट दी गर्दन

गांव वालों ने बताया कि रियाज अपनी बहन आशिफा और चांद बाबू के अवैध संबंधों से नाराज था और इसी के चलते दोनों के बीच कहासुनी हुआ करती थी. वारदात वाले दिन भी दोनों के बीच इसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी और गुस्से में आकर रियाज ने धारदार हथियार से बहन आशिफा की गर्दन काटकर बेरहमी से हत्या कर दी.

हाथ में कटी गर्दन लेकर सड़क पर निकला

वारदात के बाद रियाज बहन आशिफा के कटे सिर लेकर घर से थाने की तरफ निकल पड़ा था. तभी गांव वालों ने इसकी जानकारी फतेहपुर थाने की पुलिस को दी. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस के हाथ-पांव फूल गए. आनन-फानन में पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और रियाज को बहन आशिफा के कटे सिर के साथ गिरफ्तार कर लिया.

गौरलतब है कि पुलिस ने आशिफा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. बाराबंकी के एएसपी आशुतोष मिश्रा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी रियाज को गिरफ्तार कर लिया है. शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. आरोपी भाई के खिलाफ केस दर्ज करके कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live