अपराध के खबरें

सुपौल में जमीन विवाद सुलझाने गई पुलिस टीम पर आक्रमण, महिला थानाध्यक्ष के साथ किया अभद्र बर्ताव


संवाद 

जिले के लोकहा के वार्ड छह में रविवार को जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट की वारदात (Supaul News) हुई. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस आ गई, लेकिन लौकहा ओपी की पुलिस पर दूसरे पक्ष के लोगों ने आक्रमण कर दिया. इस हमले एक पुलिस जवान जख्मी हो गया. वहीं, इस घटना में लोकहा ओपी की महिला थानाध्यक्ष के साथ भी लोगों मारपीट की. साथ ही लोगों ने अभद्र व्यवहार किया. हमले में जख्मी जवान का उपचार सदर अस्पताल में चल रहा है.
दरअसल, लोकहा के वार्ड छह के कृष्ण मोहन चौधरी और कल्पना चौधरी के बीच काफी वक्त से जमीन विवाद चल रहा है. इस मामले को लेकर लोकहा ओपी की पुलिस ने दोनों पक्षों पर 107 की करवाई की है. पुलिस ने दोनों को सक्षम न्यायालय जाने को बोला. साथ ही जमीन पर जिनका कब्जा है उसे खेती करने को बोला लेकिन दूसरे पक्ष के कल्पना चौधरी ने जमीन का पावर ऑफ अटॉर्नी गांव के ही काली चरण पासवान और मदन पासवान के नाम से कर दिया, जिसके बाद इन दोनों शख्स के द्वारा आज सुबह विवादित जमीन पर खेती करने के दौरान कृष्णा मोहन चौधरी के साथ मारपीट प्रारंभ हो गई.मारपीट की घटना की खबर मिलते ही लोकहा ओपी की पुलिस पहुंची. पुलिस ने काली चरण पासवान को पकड़ लिया, जिसके बाद काली चरण पासवान के पक्ष के लोगों ने पुलिस जवान पर आक्रमण कर दिया. महिला थानाध्यक्ष के साथ अभद्र व्यवहार किया. इस घटना में एक पक्ष का एक युवक भी जख्मी हो गया. वहीं, इस घटना के आरोपी अभी फरार बताए जा रहे हैं. 
ओपी प्रभारी निधि गुप्ता ने बताई कि पूर्व से जमीनी विवाद चल रहा है. जिसका मामला डीसीएलआर के यहां चल रहा है, जिसके बाद फैसला आने तक दोनों पक्ष को अपने अपने हिस्से के जमीन पर रहने की हिदायत दी गई थी. आज एक पक्ष के लोग खेत पर बुआई करने चले गए, जिसका विरोध दूसरा पक्ष कर रहा था. इसकी जानकारी पर वहां पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाने की कोशिश की जा रही थी. इस दौरान मारपीट प्रारंभ हो गई, जिसमें मेरे साथ भी हाथापाई की गई. अभद्र बर्ताव किया गया. सिर में चोट आई है. दो जवान भी घायल हैं, जिसका उपचार कराया जा रहा है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live