अपराध के खबरें

रोहतास में वर्षा के कारण से दीवार गिरने से एक की हुई मृत्यु, दो की हालत गंभीर, डॉक्टरों ने किया बनारस रेफर


संवाद 

जिले के चेनारी थाना क्षेत्र मल्हीपुर गांव में बुधवार की सुबह एक घर की दीवार गिर गई, जिसके चपेट में आने से एक अधेड़ की मृत्यु (Rohtas News) हो गई. इस घटना में 2 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. मृतक अधेड़ की पहचान मल्हीपुर गांव गांव निवासी द्वारिका प्रजापति के रूप में हुई है. वहीं, जख्मी रोगी पासवान और बुचू पासवान का निजी क्लिनिक में उपचार करने के बाद डॉक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए बनारस रेफर कर दिया. वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.
मिली सूचना के अनुकूल द्वारिका प्रजापति अपने आंगन में दीवार के पास सोया हुआ था और उसका पड़ोसी रोगी पासवान, बुचू पासवान भी सोए हुए थे. बुधवार की सुबह एकाएक आंगन की दीवार गिर गई, जिसमें तीनों उसके नीचे दब गए. 

परिजनों ने उन्हें बाहर निकाला, लेकिन द्वारिका प्रजापति की मृत्यु हो चुकी थी,

 जबकि रोगी पासवान और बुचू पासवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे. रोगी पासवान और बुचू पासवान को एक निजी क्लिनिक में भर्ती किया गया. दोनों के कमर में गंभीर चोटें आई हैं. वहीं, गांव वालों का बोलना है कि पुरानी दीवार वर्षा के कारण गिर गई.चिनारी के थाना अध्यक्ष शंभू कुमार ने बताया कि ग्रामीणों के माध्यम से जानकारी मिली कि एक कच्चा का मकान गिर गया है उसमें कुछ लोग दबे हुए हैं. जानकारी मिलने के बाद दल बल के साथ घटनास्थल पर आया तो देखा कि 3 लोग दबे हुए हैं, जिसमें एक की मृत्यु हो गई है. 2 को बेहतर उपचार के लिए तुरंत बनारस भेज दिया गया. मृतक का शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को सौंप दिया जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live