अपराध के खबरें

बेगूसराय में मेहंदी तोड़ने गई थी दस वर्ष की बच्ची, ऐसी घटना हो जाएगी किसी ने सोचा नहीं था

संवाद 


बिहार के बेगूसराय में मेहंदी तोड़ने गई एक 10 वर्ष की बच्ची के साथ दरिंदों ने पहले दुष्कर्म किया और उसके बाद उसकी कत्ल कर दी. पूरा घटना बेगूसराय के बछवाड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. परिवार वालों के अनुकूल 24 जुलाई को बच्ची मेहंदी तोड़ने के लिए गई थी. गुरुवार (27 जुलाई) की शाम को उसकी लाश बरामद की गई है. मारने के बाद बच्ची को बेसमेंट में छुपा दिया गया था.
बताया जाता है कि बच्ची जब अपने घर नहीं पहुंची तो परिवार वालों ने उसकी खोजबीन प्रारंभ की. उसके बाद भी जब उसका पता नहीं चला तो परिवार वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने भी काफी खोजबीन की. अंत में डॉग स्क्वायड की सहायता से शव को बरामद किया गया. परिवार वालों ने बोला कि जिस समय बच्ची मेहंदी तोड़ने गई थी उसी समय दरिंदों ने उसे पकड़ लिया और हवस का शिकार बना लिया. इसके बाद शव को घर के बेसमेंट में छुपा कर रख दिया.


इस मामले में तेघड़ा एसडीपीओ डॉ. रविंद्र मोहन ने बोला कि परिजनों ने थाने को जानकारी दी थी. 

उसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की. डॉग स्क्वायड को बुलाया गया और उसकी सहायता से शव को बरामद किया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद दुष्कर्म की पुष्टि होगी.वहीं इस मामले में एसपी ने बोला कि 24 जुलाई को जानकारी मिली थी कि एक नाबालिग लड़की घर से किसी काम से निकली थी वह नहीं लौटी. एक खास टीम का गठन किया गया था. जांच के क्रम में पुलिस ने गुरुवार की रात्रि एक घर से लड़की के शव को बरामद कर लिया है. इस मामले में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जिनकी गिरफ्तारी की गई है उनमें घर का मालिक सुदीप कुमार उर्फ गुड्डू सिंह, ओम कुमार, नौकर महेश, पूर्व मुखिया राकेश कुमार, नवीन कुमार और संजीव कुमार सम्मिलित हैं. 10 फीट खुदाई करने के बाद शव मिला है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live