अपराध के खबरें

'बीजेपी का विधायक मेरी कत्ल करा सकता है...', मृत्यु से पहले बताया था जान को खतरा, अब मारा गया

 संवाद 


पूर्वी चंपारण के पिपरा थाना क्षेत्र में सोमवार (10 जुलाई) को तालाब से एक व्यक्ति का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई. व्यक्ति के सिर में गोली मारी गई थी. लाश की पहचान पिपरा थाना इलाके के महुआवा गांव निवासी पूर्व पंचायत समिति सदस्य जितेंद्र प्रसाद उर्फ जीतू प्रसाद के रूप में की गई. शव को बगल के गांव के एक तालाब से बरामद किया गया.घटना से आक्रोशित परिवार वालों और ग्रामीणों ने एनएच-28 को कुछ देर के लिए जाम कर दिया. पुलिस के समझाने के बाद लोग हटे. उसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के लिए शव को भिजवाया. जितेंद्र प्रसाद के बेटे कुणाल कुमार ने कत्ल का इल्जाम पिपरा के बीजेपी विधायक श्यामबाबू प्रसाद यादव और एक डॉक्टर पर लगाया है.बेटे ने बताया कि कत्ल से लगभग 12 घंटे पहले उनके पिता जीतू प्रसाद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था. उसमें इन्होंने अपनी कत्ल की आशंका जाहिर की थी. बोला था कि पिपरा के विधायक श्यामबाबू प्रसाद यादव मेरी कत्ल करा सकते हैं. उठवा लेंगे. मरवा देंगे. मैं रहूं न रहूं, श्यामबाबू प्रसाद को हराइगा. उन्होंने एक डॉक्टर पर भी कत्ल करने का इल्जाम लगाया है.

बताया गया कि सुबह चार से पांच बजे के बीच में दरवाजे के पास ही जितेंद्र प्रसाद टहलते हैं. 

सोमवार की सुबह करीब साढ़े तीन बजे जितेंद्र प्रसाद को फोन आया और वह घर से निकल गए. काफी वक्त तक जब वह लौटकर नहीं आए तो उनकी तलाश प्रारंभ हुई. इसी दौरान गांव से करीब आधा किलोमीटर दूर कुड़िया तेलियाबाड़ी तालाब से उनका शव मिला. आंख और सिर क्षतिग्रस्त था.इधर बेटे ने बताया कि जितेंद्र प्रसाद का स्थानीय बीजेपी विधायक श्यामबाबू प्रसाद यादव और एक स्थानीय चिकित्सक से पैसों के लेनदेन को लेकर विवाद था. रविवार (9 जुलाई) की शाम में जितेंद्र प्रसाद ने एक वीडियो बनाया था. वीडियो के करीब 12 घंटे के बाद उनका शव मिल गया.
इस मामले में डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की गई. प्रथम दृष्टया जितेंद्र प्रसाद की कत्ल करने की बात सामने आ रही है.विधायक श्यामबाबू प्रसाद यादव का बोलना है कि साजिश के तहत मेरे नाम को जोड़ा जा रहा है. इन्होंने बताया कि वह पटना में हैं. सालों से चुनाव के बाद से उससे बात नहीं हुई है. बोला कि मृतक जितेंद्र प्रसाद बीजेपी का कार्यकर्ता भी था.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live