अपराध के खबरें

CM नीतीश को NDA में आने की राय पर अब RJD ने दिया जवाब, क्यों बोला- 2 से 3 दिनों में होगा पर्दाफाश?

संवाद 


केंद्रीय राज्य मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) के वर्णन से राजनीति गरमा गई है. रामदास अठावले ने यह बोला है कि INDIA रखने पर नीतीश कुमार खुश नहीं हैं. यह नाम राहुल गांधी (Rahul Gandhi) का दिया हुआ है. ऐसे में हमारा निवेदन है कि दोबारा मुंबई की मीटिंग में नीतीश कुमार को नहीं जाना चाहिए. नीतीश कुमार को फिर से वापस आ जाना चाहिए. मुहर्रम पर गया में रविवार (30 जुलाई) को आयोजित एक प्रोग्राम में बिहार के सहकारिता मंत्री डॉ. सुरेंद्र प्रसाद यादव ने खूब जमकर बीजेपी पर निशाना साधा.
सुरेंद्र यादव ने बोला कि बीजेपी गठबंधन के एक नेता बिहार आए थे जो नीतीश कुमार को वापस एनडीए में बुला रहे थे. इससे अच्छा होता कि अगर विष्णुपद मंदिर में कटोरा लेकर भीख मांगते तो कुछ सिक्का मिल जाता. 

बिहार के कटिहार की वारदात को सुरेंद्र यादव ने बीजेपी की साजिश बताई.

 चुनौती देते हुए कि अगर प्रशासन आरोपी है तो बीजेपी इसका पर्दाफाश करे क्योंकि दो से तीन दिन में बहुत बड़ा पर्दाफाश होने वाला है. इनके मुंह पर कालिख लगने वाला है.आगे बीजेपी पर आक्रमण करते हुए सुरेंद्र यादव ने बोला कि इन्होंने बहुत बड़ी टीम बनाई थी कटिहार जाने के लिए, गाडी में तेल भी भरा गया था. अचानक क्यों रुक गई क्योंकि एक्सीडेंट होने वाला था इसलिए ब्रेक लग गया. कटिहार में बीजेपी वालों ने एक बड़ी साजिश रची थी. हम खुद कटिहार के प्रभारी मंत्री हैं. वहां के प्रशासनिक अधिकारी अच्छे हैं. मणिपुर हिंसा पर बोला कि पीएम नरेंद्र मोदी या अमित शाह त्यागपत्र क्यों नहीं दे रहे हैं? मुहर्रम में अमन-चैन के साथ सब कुछ हुआ जिसका दुःख बीजेपी को है कि कहीं कोई घटना-दुर्घटना नहीं हुई. नीतीश कुमार ने बीजेपी को थूक दिया और उसी गठबंधन के एक नेता बोलते हैं वापस आ जाओ. यह बिहार है जहां से सियासत तय होती है. इस बार लोकसभा चुनाव में दिशा-दशा तय कर देगी. हम लोग इंडिया गठबंधन के कद्दावर लोग हैं. आर-पार की लड़ाई में हिलने-डुलने और हटने वाले नहीं हैं. लड़ने के लिए भी तैयार हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live