अपराध के खबरें

CM नीतीश से चंद्रशेखर और केके पाठक की मुलाकात के बाद RJD के बदले सुर- सुनील सिंह कहा- शिक्षा मंत्री को त्यागपत्र दे देना चाहिए

संवाद 


बिहार में शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर (Dr. Chandrashekhar) और विभाग के अपर मुख्य सचिव केके पाठक (KK Pathak) के बीच तकरार इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है. वहीं, इस मामले को लेकर गुरुवार को सीएम नीतीश कुमार ने डॉ. चंद्रशेखर और केके पाठक को आवास पर बुलाया था. वहीं, इस मिलाप के बाद आरजेडी बैकफुट पर दिख रही है. आरजेडी के विधान पार्षद और राबड़ी देवी के करीबी भाई सुनील सिंह ने केके पाठक की खूब जमकर प्रशंसा की, इन्होंने बोला कि केके पाठक बहुत कर्तव्यनिष्ठ और ईमानदार व्यक्ति हैं. शिक्षा विभाग में उन्हें लाया गया तो निश्चित तौर पर एक वर्ष के अंदर विभाग में बहुत कुछ अच्छा दिखेगा. वहीं, आगे इन्होंने शिक्षा मंत्री को लेकर बोला कि उन्हें त्यागपत्र दे देना चाहिए.सुनील सिंह ने बोला कि केके पाठक ईमानदार अधिकारी के रूप में एक मिसाल हैं. पहले सहकारिता विभाग में उन्हें कॉपरेटिव बैंक का एमडी बनाया गया था, उस समय कॉपरेटिव बैंक 11 वें स्थान पर था जो उनके आने से पहले स्थान पर आ गया. यह उनकी उपलब्धि है.

 किसी भी विभाग में वे रहते हैं तो पूरी निष्ठा के साथ कार्य करते हैं. 

हम तो मुख्यमंत्री से मांग करेंगे कि मुख्यमंत्री सचिवालय का उन्हें भार दिया जाए, जिससे एक विभाग नहीं, सभी विभागों को वो ठीक कर सके.शिक्षा मंत्री और केके सिंह के बीच टकराव पर आरजेडी के विधान पार्षद ने बोला कि यह दुर्भाग्य है कि जब महागठबंधन की सरकार बनी तो मुख्यमंत्री ने शिक्षा विभाग पर ही सबसे पहला ध्यान दिया और इतनी ज्यादा संख्या में बहाली निकाले, लेकिन यह दुर्भाग्य है कि शिक्षा विभाग में छोटी-छोटी बातों को लेकर सुर्खियां बनी हुई है. अपमान का घूंट पीने से अच्छा है कि शिक्षा मंत्री डॉ. चंद्रशेखर को त्यागपत्र दे देना चाहिए. यह मेरा व्यक्तिगत सुझाव है.बता दें कि शिक्षा मंत्री के आप्त सचिव की तरफ से लिखे गए पीत पत्र के बाद बवाल मचा है. सीएम नीतीश कुमार से मिलने से पहले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर गुरुवार की सुबह लालू प्रसाद यादव से मिलने आए थे. हालांकि लालू से क्या बातचीत हुई है इस पर कुछ नहीं बोला. वहीं, पीत पत्र मामले में एक ओर शिक्षा मंत्री के आप्त सचिव की विभाग में एंट्री पर पाबंदी लगी है तो वहीं इस पूरे तकरार को सुलझाने के लिए सीएम नीतीश कुमार ने मंत्री चंद्रशेखर और केके पाठक से भेंट की.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live