अपराध के खबरें

'...तो पुलिस क्या करेगी? लाठीचार्ज और गोली तो चलती है', कटिहार की वारदात पर CM नीतीश की पार्टी का रिएक्शन

संवाद 

कटिहार के बारसोई में गोली लगने से मृत्यु के मामले में सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) की पार्टी जेडीयू की प्रतिक्रिया आई है. बिहार सरकार में ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव (Bijendra Prasad Yadav) ने गुरुवार (27 जुलाई) को बोला कि कोई बदमाशी करेगा तो पुलिस क्या करेगी? लाठीचार्ज और गोली तो चलती है. जिनकी मौत हुई है उनके परिवार वालों को मुआवजा दिया जाएगा इस पर ऊर्जा मंत्री ने बोला कि देखा जाएगा.
ऊर्जा मंत्री बिजेंद्र प्रसाद यादव पत्रकारों के प्रश्नों का जवाब दे रहे थे. एक प्रश्न पर कि बोला जा रहा है कि ये सरकार आरजेडी के साथ जाकर जंगलराज बना रही है इस पर बिजेंद्र यादव ने बोला कि मणिपुर में कौन सा भगवान का राज है? मणिपुर में क्या हो रहा है? यूपी में क्या हुआ? जिसे कोर्ट में लाया गया उसी को मार दिया गया. 

अपना नहीं देखते हैं लोग और दूसरे पर इल्जाम लगाते हैं.

एक प्रश्न पर कि नीतीश कुमार से त्यागपत्र की मांग की जा रही है इसके जवाब में बिजेंद्र यादव ने बोला कि मणिपुर में मुख्यमंत्री ने क्यों नहीं त्यागपत्र दिया? विपक्ष का कार्य है विरोध करना. बोला जा रहा है कि तीसरी बार भी केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार आएगी. इस पर ऊर्जा मंत्री ने बोला कि जब तीसरी बार सरकार आएगी तो फिर क्यों चिंतित हैं? क्यों डरे हुए हैं और दिक्कत हैं?बता दें कि कटिहार के बारसोई अनुमंडल में अनियमित बिजली व्यवस्था को लेकर बीते बुधवार की दोपहर काफी ज्यादा संख्या में गांव वाले और जनप्रतिनिधि बारसोई प्रखंड कार्यालय परिसर में धरना-प्रदर्शन कर रहे थे. मामला बढ़ा तो पुलिस पहुंची. खूब ज्यादा हंगामा हुआ. ईंट-पत्थर भी चलाए गए. मामले को शांत करने के लिए पुलिस ने हवाई फायरिंग की. लाठीचार्ज भी किया. लोगों का बोलना है कि पुलिस की गोली से ही 3 लोग शिकार हुए हैं हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. गोली लगने से 2 लोगों की मृत्यु हुई है जबकि एक की स्थिति गंभीर है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live