अपराध के खबरें

जीतन राम मांझी के बयान पर JDU भड़की, बोला- सबका दिमाग 2024 तक कार्य करेगा, उसके बाद पता चल जाएगा


संवाद 

मंत्री श्रवण कुमार (Shrawon Kumar) गुरुवार को बिहार शरीफ प्रखंड कार्यालय आए. इस दौरान दो मृतक आश्रितों को आपदा राहत से 20 हजार का चेक प्रदान किया गया, वहीं, मीडिया से बात करते हुए श्रवण कुमार ने जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) के वर्णन पर पलटवार किया. उन्होंने बोला कि जिनका-जिनका दिमाग कार्य कर रहा है वो बीजेपी (BJP) में चले जाए, हमलोग का दिमाग कार्य नहीं कर रहा है. जनता का दिमाग सिर्फ कार्य कर रहा है. 2024 में पता चलेगा. अभी जितने लोग उनके साथ गए हैं जैसे चिराग पासवान (Chirag Paswan), उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha), जीतन राम मांझी या और कोई जाने वाले हैं सबका दिमाग 2024 तक कार्य करेगा.श्रवण कुमार ने नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा के बयान पर पलटवार करते हुए बोला कि विजय कुमार सिन्हा को कौन जवाब देगा, उनको क्या पता चल रहा है. कुछ खबर उनको है. 

देश में जो कार्य हो रहा है उनको मालूम है? 

भारतीय जनता पार्टी जो लिखकर दे रही है उनको पढ़ना है. दिल्ली से फरमान जो जारी हो रहा है उसको सिर्फ फॉलो करना है. विजय कुमार सिन्हा के पास क्या है. सब लाचार है परेशान है, वो जनता के हित में बात नहीं कर सकते हैं, सिर्फ और सिर्फ बेचैनी में प्रश्न उठा सकते हैं.
वहीं, केंद्र सरकार पर आक्रमण बोलते हुए मंत्री ने कहा कि सरकार गरीबों की समस्याओं का हल नहीं कर रही है, सिर्फ और सिर्फ जुमलाबाजी करके मंदिर का मामला उठाओ, मस्जिद का मामला उठाओ, कांवरिया जा रहे हैं तो उसे पर फूल बरसाओ. दो जून की रोटी के लिए लोग तरस रहे हैं उनके बारे में नहीं सोच रही है. लोगों का ध्यान भटकाने के लिए सिर्फ इस प्रकार का कार्य कर रही है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live