अपराध के खबरें

राज्यपाल के भोज पर JDU ने ली चुटकी, बोला- दिल्ली में प्रोग्राम का दूसरा मतलब होता है, अठावले का लिया नाम

संवाद 


जिले के अस्थावां प्रखंड के उगावां और ओंदा पंचायत में शनिवार को एक प्रोग्राम में हिस्सा लेने के लिए बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार (Shrawon Kumar) और जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार (Kaushalendra Kumar) आए थे. वहीं, इस दौरान कौशलेंद्र कुमार ने केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले (Ramdas Athawale) को लेकर ये बड़ा बयान दिया. उन्होंने केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले को एनडीए (NDA) का एजेंट बताया और बोला कि 'इंडिया' उनको खराब लग रहा है. वहीं, राज्यपाल द्वारा दिए गए भोज पर चुटकी लेते हुए उन्होंने बोला कि राज्यपाल को अगर सभी सांसदों को भोज देना ही था तो पटना में भोज देते, दिल्ली में भोज देने का मतलब दूसरा है. 

हम लोग इसलिए दिल्ली में भोज कार्यक्रम में सम्मिलित नहीं हुए.

मंत्री श्रवण कुमार ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के ऊपर कटाक्ष करते हुए बोला कि जब से केंद्र में गिरिराज सिंह मंत्री बने हैं, बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है. इन्होंने बोला कि इसके पूर्व में जब मध्य प्रदेश के तोमर मंत्री थे तो उनके द्वारा बिहार को 10 लाख पीएम आवास आवंटित किया गया था, लेकिन जब से बेगूसराय के सांसद गिरिराज सिंह केंद्र में मंत्री बने हैं एक भी पीएम आवास बिहार को आवंटित नहीं किया गया है. मंत्री ने यह भी बोला कि यकीन नहीं है यह आप पता कर सकते हैं.
बता दें कि नालंदा के अस्थावां प्रखंड के उगावां और ओंदा पंचायत में 58 लाख की लागत से कई योजनाओं का उद्घाटन किया गया था. इस प्रोग्राम में सम्मिलित होने के लिए ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार, नालंदा के जेडीयू सांसद कौशलेंद्र कुमार और जेडीयू के विधायक डॉ. जितेंद्र कुमार आए हुए थे. इस क्रम में लोगों की भीड़ जुटी हुई थी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live