अपराध के खबरें

NDA से दूर होकर भी पास हैं CM नीतीश! महागठबंधन बनाकर ठग रहे? जानकर बोलेंगे PK की बात में दम है

संवाद 


देश के उच्च सदन यानी राज्यसभा में दिल्ली अध्यादेश पर जिक्र होनी है. इस मुद्दे पर राजनीतिक दलों में दो फाड़ हो गए हैं. इसको लेकर नीतीश कुमार की पार्टी यानी जेडीयू ने व्हिप जारी कर दिया है. प्रश्न ये भी उठ रहा है कि क्या इस पर राज्यसभा के उपसभापति का स्टैंड पार्टी लाइन के हिसाब से होगा या फिर कुछ और होगा. इसी बीच समस्तीपुर में पदयात्रा कर रहे जन सुराज पदयात्रा के सूत्रधार प्रशांत किशोर ने शुक्रवार (28 जुलाई) को सीए नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर खूब जमकर निशाना साधा. पीके की बात को जानकर आप बोलेंगे कि बात में तो दम है.
चुनावी रणनीतिकार प्रशांत कुमार ने बोला कि अगर लोगों को राजनीति की थोड़ी-बहुत समझ है तो जो कानून देश में बनता है वो लोकसभा और राज्यसभा में पास होता है. राज्यसभा में आज उपसभापति कौन है? आज कोई नीतीश कुमार से पूछ नहीं रहा है कि राज्यसभा का उपसभापति कौन है? हरिवंश जी हैं, हरिवंश कौन हैं? हरिवंश नीतीश कुमार की पार्टी के हैं. 

अगर नीतीश कुमार ने एनडीए छोड़ दिया है तो इस पद को छोड़ क्यों नहीं रहे हैं.

 उस एमपी को हटाते क्यों नहीं है?वर्ष 2015 में बिहार के लोगों ने इनको मतदान किया था 2017 में ये आदमी लोगों को ठग करके भाग गया. आप बिहार के लोग फिर वोट कीजिएगा फिर ये आदमी आपको ठग कर भागेगा, लिखकर रख लीजिए. मैं उनके साथ रहा हूं मुझसे ज्यादा उन्हें कोई नहीं जानता. आप जिनके साथ 30 वर्षों से हैं आप मुझ पर 3 वर्ष भरोसा कीजिए स्थिति बदलकर रख दूंगा.बता दें कि प्रशांत किशोर निरंतर बीजेपी और महागठबंधन सरकार के विरुद्ध हमलावर हैं. लोगों के बीच जाकर जागरूक कर रहे हैं. बिहार में प्रगति कैसे हो इसको लेकर पदयात्रा कर रहे हैं. एक बार फिर इन्होंने राज्यसभा के उपसभापति का नाम लेते हुए सीएम नीतीश कुमार पर आक्रमण बोला है. 

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live