अपराध के खबरें

NDA Meeting में सम्मिलित होने से पहले शर्तों की बात पर उपेंद्र कुशवाहा ने किया सबकुछ साफ, PM मोदी को लेकर बोली ये बड़ी बात

संवाद 

 लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को लेकर नई दिल्ली में मंगलवार को एनडीए (NDA) की बैठक (NDA Meeting) है. इस बैठक में सम्मिलित होने के लिए आरएलजेडी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा (Upendra Kushwaha) दिल्ली के लिए रवाना हो गए. वहीं, एयरपोर्ट पर मीडिया से वार्तालाप के दौरान इन्होंने बोला कि एनडीए (NDA) का कुनबा बढ़ते जा रहा है. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) से किसी का कोई मुकाबला नहीं दिख रहा है. वहीं, एनडीए में सम्मिलित होने को लेकर शर्तों के प्रश्नों पर उन्होंने बोला कि कुछ शर्त का कोई मामला नहीं है. एनडीए में सम्मिलित हुए हैं और एनडीए एकजुटता के साथ चुनाव लड़ेगा. इसमें शर्त की कोई बात नहीं है.उपेंद्र कुशवाहा ने बोला कि एनडीए में मिलकर चुनाव लड़ना है. पीएम नरेंद्र मोदी का नेतृत्व ही ऐसा है कि पूरे देश में फिलहाल कोई विकल्प नहीं है, उनके साथ इकट्ठा होकर हम सब चुनाव लडे़ंगे और फिर अगली सरकार उनके नेतृत्व में बनेगी. 

वहीं, बेंगलुरु में सीएम नीतीश के पोस्टर पर उन्होंने बोला कि महाराष्ट्र में भी पोस्टर जारी हुआ था.

 जेडीयू से जुड़े जो लोग हैं इन्होंने महाराष्ट्र में पोस्टर लगवा दिया, उसी तरह बेंगलुरु में जेडीयू से जुड़े किसी ने पोस्टर लगवा दिया. पोस्टर तो कोई कहीं भी लगा सकता है. इसका क्या मतलब है?वहीं, आगे अगुवानी पुल के मुद्दे पर आरएलजेडी प्रमुख ने बोला कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन मुद्दों पर यहां जवाब नहीं देते हैं तो प्रश्न तो उठेगा. अगुवानी पुल गिरा, एक बार नहीं दो-दो बार गिरा. इसके बाद चुप्पी साधे हुए हैं. ऐसे मुद्दे पर जवाब नहीं देंगे तो स्वभाविक है कि प्रश्न उठेंगे. एनडीए और महागठबंधन के कुनबे के प्रश्न पर उन्होंने बोला कि दोनों तरफ से कुनबा बढ़ाने का प्रयास होगा, लेकिन पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को अभी कोई चैलेंज नहीं है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live