अपराध के खबरें

मोदी के 'हनुमान' की NDA में होगी वापसी? चिराग ने की बैठक, मीटिंग से पूर्व नित्यानंद ने की भेंट


संवाद 

लोकसभा चुनाव 2024 (Loksabha Election 2024) को लेकर बिहार की सियासत में भी सुगबुगाहट तेज हो गई है. लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अपने आवास पर आज (9 जुलाई) को पार्टी के पदाधिकारी के साथ बैठक की. बैठक में गठबंधन को लेकर जिक्र हुई. वहीं, बैठक से पहले चिराग से इनके आवास पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय (Nityanand Rai) ने भेंट की. इस मुलाकात को लेकर नित्यानंद से पूछा गया कि क्या चिराग एनडीए में आ रहे हैं? और क्या केंद्र सरकार में मंत्री बनेंगे? इस पर नित्यानंद राय ने बोला कि कई बातें हुई हैं. बहुत अच्छे माहौल में बातें हुई हैं.बैठक के बाद चिराग पासवान ने बोला कि पार्टी पदाधिकारियों की आज बैठक हुई. गठबंधन पर न्याय के लिए मुझे अधिकृत किया गया है. 2-3 बैठकें और होंगी. उसके बाद गठबंधन को लेकर न्याय हो जाएगा. समय समय पर कई मुद्दों पर मैंने बीजेपी का समर्थन किया. बिहार में विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी के लिए मैंने प्रचार भी किया था. 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय आज मुझसे मिले.

 कई मुद्दे पर वार्तालाप हुई. 2024 में हम किससे गठबंधन करेंगे, यह जल्द ही तय कर लेंगे. वहीं, केंद्र में मंत्री बनने के प्रश्न पर इन्होंने कुछ नहीं बोला. चिराग दिल्ली के लिए रवाना हो गए. दिल्ली में बीजेपी के आलाकमान से मुलाकात करेंगे.
बैठक को लेकर लोजपा रामविलास के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अरुण कुमार ने बोला कि आज की बैठक में पार्टी के तमाम पदाधिकारियों ने गठबंधन पर न्याय लेने के लिए चिराग को अधिकृत किया है. चिराग जो भी निर्णय लेंगे पार्टी को स्वीकार होगा. एनडीए में जाना है या नहीं? इसपर चिराग निर्णय करेंगे. दिल्ली में बीजेपी नेताओं से मिलेंगे. केंद्र में मंत्री बनेंगे या नहीं? इस पर अभी कुछ नहीं बोला जा सकता है. वहीं, आगे इन्होंने बोला कि हाजीपुर सीट चिराग के चाचा पारस को छोड़ना होगा. हाजीपुर सीट व पारस से कभी समझौता नहीं कर सकता है.वहीं, चिराग पासवान की बैठक से पहले उनके आवास पर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने भेंट की. इस मुलाकात को लेकर चिराग पासवान ने बोला कि चिराग से मेरे बहुत अच्छे संबंध हैं. आज उनसे मुलाकात हुई है तो कुछ न कुछ बात तो हुई ही होगी, जो भी बात हुई है वह बहुत अच्छे माहौल में हुई है. बता दें कि चिराग पासवान आज पार्टी नेताओं के साथ बैठक किए. चिराग गठबंधन पर निर्णय ले सकते हैं. एनडीए में जा सकते हैं. वहीं, बैठक से ठीक पहले नित्यानंद ने उनसे भेंट की.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live