अपराध के खबरें

साहब! मेरी पत्नी भाग गई...PM आवास की दूसरी किस्त आते ही महिला दो बच्चों को लेकर प्रेमी संग हुई 9-2-11

संवाद 

प्रधानमंत्री आवास की दूसरी किस्त का इंतजार कर रही महिला अपने पति को छोड़कर प्रेमी के साथ फरार हो गई। वह अपने साथ दो बच्चे भी लेकर चली गई। महिला के पति को इस बात की जानकारी हुई तो वह परेशान हो गया।

पति को मकान निर्माण की चिंता सताने लगी। पीड़ित ने इसके बाद पत्नी का खाता चेक करवाया तो रुपये उसमें पड़े हुए थे। इसके बाद वह सीधे डूडा ऑफिस पहुंचा और पत्नी के खाते से लेनदेन पर रोक लगवा दी। 

मामला बाराबंकी जिले का है। नगर पंचायत बंकी निवासी एक व्यक्ति ने बताया कि उसका विवाह 2009 में हुआ था, उसके दो बच्चे भी हैं। शादी के बाद ही उसकी पत्नी का किसी अन्य व्यक्ति से प्रेम-प्रसंग हो गया। उसे इस बात की काफी दिनों के बाद भनक लगी। इस संबंध में जब उसने पत्नी से पूछा तो वह आनाकानी करने लगी। हालांकि बाद में पत्नी को समझाया तो वह मान गई। पीड़ित ने बताया कि उसने घर के निर्माण के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ ले रखा था। पहली किस्त 50 हजार रुपये की आई थी, जिससे उसने नींव भराने का कार्य पूरा करवा लिया। अब वह दूसरी किस्त का इंतजार कर रहा था।

पीड़ित ने बताया कि जैसे ही पत्नी के खाते में पीएम आवास की दूसरी किस्त डेढ़ लाख रुपये आई तो उसकी पत्नी पासबुक, जेवरात व नकदी लेकर प्रेमी संग फरार हो गई। वह अपने साथ दोनों बच्चों को भी ले गई है। पीड़ित ने बताया कि उसने पत्नी को कई जगह ढूंढने की कोशिश की लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चला। पीड़ित पत्नी को खोजते-खोजते ससुराल पहुंचा तो पत्नी वहां भी नहीं मिली। इसके बाद पीड़ित पति पीओ डूडा सौरभ त्रिपाठी के पास शिकायत लेकर पहुंचा। पीड़ित ने लिखित पत्र देते हुए कहा कि साहब मेरी पत्नी भाग गई है उसके खाते में अभी पैसे हैं। निकाले नहीं हैं। खाते से निकासी पर रोक लगवा दीजिए। पीओ डूडा ने संबंधित बैंक के मैनेजर को पत्र भेज खाते से पैसा निकासी पर रोक लगवा दिया है।

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live