अपराध के खबरें

तेजस्वी के त्यागपत्र की मांग पर आया मां राबड़ी का वर्णन, सीधा-सीधा PM मोदी से पूछे ये बड़े प्रश्न

संवाद 


विधानमंडल मॉनसून सत्र के पहले दिन सोमवार (10 जुलाई) को बीजेपी विधायकों ने डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) के त्यागपत्र की मांग की. लैंड फॉर जॉब (Land For Job Case) मामले में सीबीआई ने चार्जशीट दाखिल की है जिसमें तेजस्वी का नाम आरोपी के तौर पर सम्मिलित है. ऐसे में त्यागपत्र की मांग को लेकर बीजेपी विधायकों ने खूब प्रदर्शन किया. बीजेपी की इस मांग पर सदन से बाहर निकलने के बाद राबड़ी देवी ने बोला कि विपक्षी दल तो मांग करेगा ही. क्या लेना देना है, एक ही केस को बार-बार चार्जशीट करना ये उचित नहीं है.राबड़ी देवी ने बोला कि हम लोगों को जबरदस्ती की जा रही है. जो कोई भी बीजेपी के विरुद्ध बोलेगा उस पर चार्जशीट, केस, मुकदमा, सीबीआई, ईडी सब लगा देंगे नरेंद्र मोदी. उनका यही कार्य है. कभी विकास का कार्य नहीं किया. 15 लाख रुपया गरीबों के खाते में नहीं गया. 

वर्ष में 2 करोड़ नौकरी देने की बात की थी लेकिन वो भी समाप्त हो गया. 

कोई कार्य के नहीं हैं. देश का पैसा लूटकर पार्टी और सरकार चला रहे हैं. बीजेपी पर निशाना साधते हुए बोला कि देश भर में पार्टी ऑफिस बनाने के लिए कहां से लाए पैसा? पूरे देश को बेच दिया. देश को तोड़ दिया. देश को लूट लिया. लूट की सरकार चला रहे हैं. मन की बात लोगों को सुनाते हैं, लेकिन विकास के नाम पर कोई चीज नहीं है. मीडिया के प्रश्नों के जवाब पर आगे राबड़ी देवी ने बोला कि मॉल जैसा पार्टी ऑफिस बना है. कहां से पैसा आया. आप दिल्ली जाकर देखें ताज होटल बना है. 
बता दें कि विधान परिषद की कार्यवाही शोक प्रस्ताव के बाद मंगलवार सुबह 11 बजे तक के लिए निलंबित कर दी गई. सदन से बाहर निकलीं राबड़ी देवी ने बोला कि हाउस के अंदर कोई नोकझोंक नहीं हुई. सब चीज शांत रहा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live