अपराध के खबरें

PM नरेंद्र मोदी की 'विदाई' की व्यवस्था में लगे लालू यादव, दिल्ली जाने से पहले प्लान भी बता गए

संवाद 


आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) गुरुवार (6 जुलाई) को पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए. इस दौरान पटना एयरपोर्ट (Patna Airport) पर लालू प्रसाद यादव ने बोला कि उनके ब्लड टेस्ट कराने का वक्त हो गया है. यह जांच दिल्ली में ही होती है इसलिए वह जा रहे हैं. इन्होंने बोला कि वहां से लौटकर आएंगे तो बेंगलुरु जाना है. यहां पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की विदाई की व्यवस्था करनी है. उसके बाद लौटकर आएंगे तो फिर वह मीडिया से बात करेंगे.
हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब लालू यादव ने पीएम मोदी पर आक्रमण बोला है. बीते बुधवार (5 जुलाई) को ही आरजेडी के 27वें स्थापना दिवस पर भी वे खूब जमकर बरसे थे. लालू यादव ने प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रोग्राम के दौरान भोजपुरी में ताना कसा था. बोला था- "उखाड़ के फेंक देब, जब तू ना रहबअ तब का होई, नरेंद्र मोदी सोच ल." 

लालू ने बोला कि हम लोग फूल माला बेचकर जी लेंगे.

बता दें कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर निरंतर सीएम नीतीश कुमार विपक्षी एकत्व को इकट्ठा करने में लगे हुए हैं. इसका सफल परिणाम भी दिखा कि पटना में कई दलों के नेता जुटे और एक साथ बैठक की. सियासत बनाई जा रही है कि कैसे विपक्षी एकत्व बनाकर 2024 में पीएम नरेंद्र मोदी को केंद्र की सत्ता से हटाया जाए. इसी बैठक के बाद बोला गया था कि दूसरी बैठक भी होगी. पहले यह दूसरी बैठक शिमला में होनी थी लेकिन बाद में बदलकर बेंगलुरु कर दिया गया है.इसी को लेकर लालू यादव ने गुरुवार को पटना एयरपोर्ट पर बोला कि वह दिल्ली के बाद बेंगलुरु जाएंगे. वहां बैठक होगी और पीएम नरेंद्र मोदी को उखाड़ फेंकने की सियासत बनाई जाएगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live