अपराध के खबरें

सारण के SP ने दारोगा पर तान दी पिस्टल, जवाब में पुलिस कर्मी ने भी निकाल लिया अपना रिवाल्वर, जानें पूरी घटना

संवाद 


जिले के मशरक थाना परिसर सहित आसपास के चौक चौराहों पर गुरुवार को ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी हाथ में पिस्टल लहराते (Saran News) आए बाइक सवार से सहम गए. किसी को कुछ सूझ नहीं रहा था. उसके बाद बाइक सवार ने अपना हेलमेट उतार परिचय दिया फिर पुलिसकर्मी सैलूट करने लगे. वहीं, उसके बाद एसपी बाइक से कर्णकुदरिया गोलंबरपर आए. ड्यूटी पर तैनात दारोगा पर पिस्टल तान दी, पलक झपकते ही दारोगा ने भी अपनी पिस्टल निकाल कर एसपी पर तान दिया. उसके बाद एसपी ने अपना परिचय दिया फिर दारोगा ने सैलूट किया और एसपी से शाबाशी और पुरस्कार पाया. यह नाटकीय अंदाज पुलिस को दोषियों से निपटने के लिए ट्रेनिंग के रूप में सारण के पुलिस कप्तान डॉ. गौरव मंगला द्वारा दिया गया. 

सारण के एसपी पहले सिविल ड्रेस में 2 बाइक पर 3 अन्य अधिकारियों के साथ छपरा से मशरक आए.

 महाराण प्रताप चौक पर गस्त में लगे पुलिसकर्मियों को हड़काया. वहीं, मोबाइल पर लगे पुलिस कर्मियों पर सख्ती दिखाते हुए मोबाइल ले लिया. 
उसके बाद बाइक एसपी से मशरक थाना आए. ओडी ड्यूटी पर तैनात जमादार विपिन कुमार पर अपराधियों की तरह रिवाल्वर तान दिया, आसपास खड़े लोग इधर उधर भागने लगे. ओडी ऑफिसर भी सख्ती में आ गए. एसपी ने फौरन अपना हेलमेट उतार अपना आईकार्ड दिखाया तब जाकर स्थिति समान्य हुई. मौके पर एसएचओ के फिल्ड में होने की बात ओडी अधिकारी ने एसपी बताया. वहीं, सारण के एसपी ने अपने इस अंदाज से पुलिस कर्मियों को दोषियों के द्वारा अचानक आक्रमण से बचने के लिए बेहतरीन सीख दी, जिसकी इलाके काफी जिक्र में हो रही है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live