अपराध के खबरें

ट्विटर की चिड़िया जल्द होगी फुर्रर्.... आ गया नया लोगो 'X'

संवाद 
ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल फोटो बदल गई है. अब जल्द ही ट्विटर पर नीली चिड़िया के बजाय एक्स लोगो देखने को मिलेगा. इलोन मस्क ने ब्लू बर्ड को ट्विटर से अलविदा कहने की तैयारी कर ली है. 

अगर आप एक्स डॉट कॉम पर जाएंगे तो ट्विटर खुल जाएगा. एलन मस्क और ट्विटर की CEO लिंडा याकारिनो का प्रोफाइल बैज भी बदल गया है. बैज में नीली चिड़िया की जगह X लिखा नजर आ रहा है.

लिंडा याकारिनो ने ट्विटर पर अपनी एक पोस्ट के जरिए ट्विटर का नया लोगो शेयर किया है. ट्विटर का लोगो बदलने में केवल 24 घंटे लगे, मस्क ने दो दिन पहले ही अपने 14.9 करोड़ फॉलोअर्स को एक्स लोगो का सुझाव देने के लिए इनवाइट किया, फिर उनमें से एक डिजाइन सेलेक्ट किया और इसे अपनी नई प्रोफाइल फोटो बना दिया.

Twitter HQ पर भी दिखा X

सैनफ्रांसिस्को स्थित ट्विटर के हेडक्वार्टर पर भी ट्विटर का नया लोगो नजर आया. सीईओ लिंडा याकारिनो ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से हेडक्वार्टर की एक तस्वीर शेयर की. इसमें आप हेडक्वार्टर की बिल्डिंग को X से सरोबर देख सकते हैं.

ट्विटर को रीब्रांड करना सेकंड चांस

याकारिनो ने इससे पहले ट्विटर को रीब्रांड करने के डिसीजन को सेकंड चांस बताया. उनके ट्विट के मुताबिक, ये काफी कम बार होता है कि जब आपको बिजनेस लाइफ में एक और बड़ी छाप छोड़ने का दूसरा मौका मिलता है. ट्विटर ने दुनियाभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. ट्विटर ने हमारे कन्वर्सेशन के तरीके को बदल दिया है अब, एक्स आगे बढ़ेगा और ग्लोबल टाउन स्क्वायर को बदल देगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live