अपराध के खबरें

राजीव प्रताप रूडी कहे- 2025 में बिहार में होगा सत्ता बदलाव, 2024 को लेकर किया ये दावा

संवाद 


बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं छपरा के सांसद राजीव प्रताप रूडी (Rajiv Pratap Rudy) रविवार (13 अगस्त) को अररिया आए. इस दौरान उन्होंने बिहार सरकारी की खामियों को गिनाया और साथ ही खूब जमकर आक्रमण बोला. रूडी ने 2024 और 2025 में होने वाले चुनाव को लेकर बड़ा वर्णन दिया. उन्होंने 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार द्वारा मिसाल स्थापित करने की बात बोली. यह भी बोला कि 2025 में बिहार में सत्ता बदलाव होने से कोई ताकत रोक नहीं सकती.
छपरा सांसद ने बोला कि पूर्णिया हवाई अड्डा के मामले में बिहार सरकार पर ठीकरा फोड़ते हुए बोला कि एयरपोर्ट के लिए केंद्र और राज्य के साथ स्थानीय प्रशासन के साथ समन्वय की आवश्यकता होती है, जिसका अभाव है. केंद्र सरकार बार बार प्रस्ताव दी, लेकिन राज्य सरकार ही पूर्णिया में हवाई अड्डा चालू नहीं करवाना चाहती है.रूडी ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर बोला कि उनका व्यवहार अशोभनीय था. फ्लाइंग किस वाले व्यवहार से लोग आश्चर्यचकित हैं. उन्हें मेडिकल जांच की जरूरत है. 

बिहार सरकार पर भड़ास निकालते हुए बोला कि दरभंगा में एम्स निर्माण नहीं होने के पीछे बिहार सरकार आरोपी है.

 अस्पताल और हवाई अड्डा में जमीन और सहमति देना, बिहार सरकार का कार्य है और बिहार सरकार अब तक जमीन मुहैया नहीं करा सकी है. भारत सरकार एम्स निर्माण के लिए पैसे देने को तैयार है.बिहार में बढ़ते अपराध पर बीजेपी सांसद ने बोला कि एक साल में ग्राफ तेजी से बढ़ा है. प्रतिदिन 20 हत्याएं बिहार में और राजधानी पटना में जहां मुख्यमंत्री और डीजीपी बैठते हैं वहां एक कत्ल प्रतिदिन हो रही है. एक वर्ष के दौरान 4 हजार हत्या, 1 हजार बलात्कार, अपहरण, लूट,दंगा जैसे मामले बिहार में गिरती विधि व्यवस्था की कलई खोलती है.एक साल में राज्य सरकार ने 10 लाख युवाओं को रोजगार देने की बात बोली थी, लेकिन एक भी नियुक्ति पत्र किसी को नहीं दिया गया. एक को भी रोजगार नहीं मिला. विद्यार्थियों और किसानों पर लाठी बरसाई जा रही है. चौसा और पटना में किसानों पर लाठियां बरसाई गईं. कटिहार में बिजली मांगने पर गोली चलाई गई. बिहार सरकार दमनकारी नीति के तहत कार्य कर रही है. बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ख्याति खत्म हो चुकी है और वे निचले रास्ते पर चल चुके हैं. उन्होंने आनंद मोहन सिंह सहित 27 जेल में बंद कैदियों के छोड़े जाने पर भी प्रश्न खड़ा किया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live