अपराध के खबरें

बिहार के समस्तीपुर कोर्ट परिसर में फायरिंग, 2 कैदियों को मारी गई गोली, पेशी के लिए दोनों आए थे


संवाद 

गोलियों की तड़तड़ाहट से शनिवार (26 अगस्त) को समस्तीपुर कोर्ट परिसर गूंज उठा. बेखौफ गुंडों ने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए 2 कैदियों को गोली मार दी. विचाराधीन कैदी प्रभात चौधरी और प्रभात तिवारी को न्यायालय में पेशी के लिए लाया गया था. इसी दौरान गोली मार दी गई. गोली चलने के बाद अफरातफरी मच गई. दोनों कैदियों को उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं गोली चलाने वाले बदमाश मौके से भाग गए. समस्तीपुर व्यवहार न्यायालय परिसर की पूरी घटना है.कैदी प्रभात चौधरी के जांघ में गोली लगी है. दूसरे कैदी के हाथ में गोली लगी है. दोनों पेशी के लिए आए थे. घटना के बाद कैदी के साथ चल रहे पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में दोनों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. खबर मिलने के बाद नगर और मुफस्सिल थाने की पुलिस सहित डीआईयू की टीम भी मौके पर पहुंची.

 मुख्यालय डीएसपी अमित कुमार, एसपी विनय तिवारी भी घटनास्थल आए. 

अस्पताल जाकर पूछताछ की.घटना के विषय में जो जानकारी सामने आई है उसके अनुकूल शराब मामले में दोनों कैदी बंद थे. शनिवार की सुबह जब पेशी के लिए इन्हें पुलिस लेकर पहुंची तो 4 की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने प्रभात चौधरी पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इसमें एक गोली उसके जांघ में और एक गोली दूसरे कैदी के हाथ में लग गई. घटना के बाद सभी बदमाश कोर्ट परिसर में करीब 30 से 40 मीटर पैदल चलते हुए मेन गेट से भाग निकले.
एसपी विनय तिवारी ने बताया कि कुछ दिन पहले एक कुख्यात शराब माफिया प्रभात चौधरी को 6 महीने की कड़ी मशक्क्त के बाद एसटीएफ की सहायता से गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया था. इसी केस की सुनवाई चल रही थी. आज उसका उपस्थापन था. इसी क्रम में 4 की संख्या में आए बदमाशों ने प्रभात चौधरी को टारगेट करके फायरिंग की. उसके पैर में गोली लगी है. उसके साथ एक दूसरे युवक को भी गोली लगी है. सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है. गुंडों की पहचान कर ली गई है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live