अपराध के खबरें

बासुकीनाथ से पूजा कर लौट रहे थे, बांका में दुर्घटना, कार-ऑटो की टक्कर में 2 महिला कांवड़ियों की मृत्यु


संवाद 

भागलपुर-हंसडीहा मुख्य सड़क मार्ग पर रजौन थाना इलाके के बनगांव के पास मंगलवार (29 अगस्त) की रात्रि एक कार और ऑटो के बीच आमने-सामने टक्कर हो गई. घटना रात लगभग 9 बजे के आसपास की है. ऑटो पर सवार 2 महिला कांवड़ियों की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई. दुर्घटना में महिला समेत 6 लोग घायल हो गए. मरने वाले और सभी घायल रिश्तेदार हैं.
मृतक महिला की पहचान नेपाल के थापा जिला निवासी जगत बहादुर कार्की की पत्नी शारदा कार्की (55 वर्ष) और भागलपुर जिले के डिमहा, गोपालपुर निवासी अनंत चौधरी की पत्नी ममता देवी के रूप में हुई है. घायल होने वालों में भागलपुर जिले के डिमहा, गोपालपुर के मृत्युंजय कुमार चौधरी, उनकी पत्नी पुष्पा देवी, महादेव चौधरी की पत्नी चंचल देवी, मुकेश चौधरी की पत्नी ममता देवी और नेपाल के थापा जिले के जगत बहादुर कार्की, बैजू महतो के साथ-साथ केलाबाड़ी के अमित कुमार सम्मिलित हैं.

मंगलवार की देर शाम ऑटो पर सवार होकर ये लोग बासुकीनाथ धाम से पूजा कर नवगछिया जा रहे थे.

 इसी क्रम में रात 9 बजे के करीब बांका जिले के रजौन थाना इलाके अंतर्गत बनगांव के पास एक अनियंत्रित तेज रफ्तार कार से ऑटो की टक्कर हो गई. कांवड़ियों से भरी ऑटो खाई में जा गिरी. कार भी वहीं बगल में दुर्घटनाग्रस्त होकर पलट गई. कार पर सवार लोग मौके से भाग निकले.घटना के बाद आसपास के लोग आए. मौके पर पुलिस भी पहुंची. सभी घायलों को रजौन सीएचसी पहुंचाया गया जहां से प्राथमिक इलाज के बाद सबको जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल भागलपुर मायागंज रेफर कर दिया गया. दोनों महिलाओं के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेजा गया.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live