अपराध के खबरें

चैंपियनशिप में नहीं लेने दे रहे थे हिस्सा, दहेज में मांग रहे थे 5 लाख कैश; डरा देगी रानी राणा की ये कहानी

संवाद 

 महिला कुश्ती की राष्ट्रीय लेवल की खिलाड़ी रानी राणा ने पति और ससुरालवालों के खिलाफ कई संगीन आरोप लगाए हैं. रानी राणा ने ससुरालवालों पर कुश्ती की चैंपियनशिप में हिस्सा न लेने के साथ ही दहेज मांगने और पिटाई करने का आरोप लगाया है.

ग्वालियर जिले के जखारा गांव की रहने वाली रानी राणा शहर में बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की ब्रांड एंबेसडर भी हैं. महिला रेसलर रानी की शादी 16 फरवरी 2020 को प्रिंस राणा के साथ हुई. वहीं, अब रेसलर रानी राणा ने ससुरालवालों के खिलाफ पिटाई और दहेज के आरोप लगाकर सनसनी फैला दी है.

रानी के पति प्रिंस राणा एक जिम ट्रेनर और बॉक्सिंग प्लेयर है. रानी ने पुलिस में पति प्रिंस राणा, सास और ससुर के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट का केस दर्ज कराया है. रानी ने बताया कि दहेज की डिमांड को लेकर ससुराल वालों ने उसका घर से बाहर निकलना बंद कर दिया था. ससुरालवाले रेसलर रानी राणा से 5 लाख रुपये कैश की मांग कर रहे थे. रानी ने पति और ससुरालवालों को जब इतने रूपये देने से मना किया तो उसके साथ मारपीट की गई. कुश्ती की चैंपियनशिप में हिस्सा लेने से भी ससुरालवालों ने मना कर दिया.

पति ने टेबल दे मारा रानी का सिर

रानी ने बताया कि पति प्रिंस राणा ने 30 मई को उसके साथ जमकर पिटाई की. प्रिंस ने पहले तो उसके पिता नाम लेकर गाली-गलौज की फिर उसके हाथ बांधकर पिटाई की. प्रिंस ने पत्नी रानी का सिर टेबल पर भी दे मारा. जिससे उसके सिर पर काफी चोटे आ गईं. ससुररालवों वालों ने रेसलर रानी का घर से निकलना बंद कर दिया था. कमरे में बंद कर उसका पति प्रिंस अक्सर ही पिटाई करता था.

 

ससुराल से खाली हाथ जाने को कहा

किसी तरह रानी ने अपने साथ हुई पिटाई की जानकारी अपने मायके में मम्मी-पापा को बताई. इसके बाद ससुरालवालों ने रानी को घर से बाहर निकाल दिया. रानी के ससुरलावालों ने उसके कीमती गहने और कपड़ें वहीं रख लिए उसे ऐसे ही खाली हाथ जाने को कहा. रानी वहां से निकलकर अपने मायके आ गई.

रानी राणा ने सीएम से लगाई मदद की गुहार

ससुराल से निकाले जाने के बाद भी उससे 5 लाख रुपये की डिमांड की जा रही थी. जब उससे रहा नहीं गया तो उसने पुलिस में ससुरालववालों के खिलाफ 6 अगस्त को ग्वालियर के मुरार थाने में केस दर्ज कराया है.

 पुलिस ने दहेज एक्ट सहित कई अन्य धाराओं में ससुरालवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही रेसलर रानी राणा ने सीएम से भी मदद की गुहार लगाई है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live