अपराध के खबरें

पीएम मोदी के बयान पर भड़के ललन सिंह, बोला- 'चलनी दूसे सूप को, जिसमें 72 छेद', आपकी 2024 में विदाई है

संवाद 

जेडीयू (JDU) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) निरंतर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर हमलवार हैं. वहीं, स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भी उन्होंने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी पर खूब जमकर आक्रमण बोला. उन्होंने बोला कि प्रधानमंत्री जुमला बोलते रहते हैं. तीन दिन पहले एनसीपी (NCP) के नेता पर भ्रष्टाचार को लेकर आक्रमण बोले थे. प्रधानमंत्री ने बोला था कि महाराष्ट्र एनसीपी के नेता 70 हजार के घोटाला किए हैं, लेकिन अब नहीं बोल रहे हैं. परिवारवाद पर बोलते हैं. अपनी पार्टी के अंदर देखें. एक कहावत है न 'चलनी दूसे सूप को, जिसमें बहत्तर छेद'. प्रधानमंत्री को इसलिए बोलने दीजिए. 2024 में उनकी विदाई है.
ललन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भ्रष्टाचार पर बोलते वक्त आप, महाराष्ट्र, कर्नाटक सहित अन्य राज्यों में बीजेपी और अपने सहयोगी दलों के नेताओं के ऊपर कुछ क्यों नहीं बोल रहे हैं. 

अपनी पार्टी के परिवारवाद पर आप क्यों चुप्पी साध लेते हैं?

 प्रधानमंत्री मोदी की वैसे, 2024 में विदाई है.'ललन सिंह से जब पूछा गया कि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव ने बोला है कि लाल किले से पीएम नरेंद्र मोदी का यह अंतिम भाषण है. इस पर उन्होंने बोला कि यह तो स्वाभाविक बात है. अभी 2023 चल रहा है और 2024 चुनाव के बाद उनकी विदाई है. वहीं, आज पीएम नरेंद्र मोदी लाल किले से संबोधन के दौरान राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधा और 2024 को लेकर भविष्यवाणी भी की. उन्होंने अपने संबोधन के आखिरी हिस्से में 2024 में एक बार फिर से वापसी की बात कही. इसको लेकर राजनीतिक जिक्रबाजी प्रारंभ हो गई है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live