अपराध के खबरें

इंडिया' गठबंधन में संयोजक पद को लेकर BJP का ताना, बोला- CM नीतीश और लालू एक दूसरे को ठगने में लगे हैं


संवाद 

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा (Vijay Kumar Sinha) ने बुधवार को 'इंडिया' गठबंधन (India Alliance) को लेकर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव (Lalu Yadav) पर खूब जमकर आक्रमण बोला. उन्होंने बोला कि महागठबंधन सरकार में जेडीयू (JDU) और आरजेडी (RJD) एक दूसरे को ठगने में लगे हुए हैं. बड़े भाई छोटे भाई को 'इंडिया' गठबंधन में संयोजक का पद दिलाने का यकीन दिला रहे हैं तो छोटे भाई भी उन्हें वादा पूरा करने की बात बोल रहे हैं. उपलब्धि के नाम पर राज्य में अराजकता व्याप्त है. लोगों ने मंगलवार को देखा कि डीएसपी छाता लेकर सजायाफ्ता की सेवा में लगा है. इस राज को लाकर नीतीश कुमार गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं. जेडीयू को पहले यह जबाब देना चाहिए कि बिहार की जनता के साथ उन्होंने विश्वासघात क्यों किया?विजय कुमार सिन्हा ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पोल खोल अभियान बाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बोला है कि जेडीयू एक बार फिर लोगों में भ्रम फैलाने के लिए बैचैन हो रही है, लेकिन लोगों ने इनके खेल को समझ लिया है. 

बीजेपी ने शुरू से ही जातिगत जनगणना का समर्थन किया है.

 इनके झूठा प्रचार के झांसे में अब राज्य के लोग फंसने वाले नहीं हैं. बार बार उलट पुलट करने के कारण जेडीयू और इनके नेता की विश्वसनीयता समाप्त हो गई है. सिद्धांत विहीन और अवसरवादी सियासत ने इन्हें कलंकित कर दिया है. अपने स्वार्थ और अहंकार में जेडीयू के मुखिया ने प्रतिबद्ध कार्यकर्ताओं को निराश कर दिया है.नेता प्रतिपक्ष ने बोला कि पूरा देश जानता है कि बीजेपी ने संघर्ष कर जंगलराज वालों को गद्दी से उतारा और सुशासन के लिए नीतीश कुमार को गद्दी पर बैठाया, लेकिन इन्होंने फिर से उनके साथ गठजोड़ कर लिया और बिहार की जनता को अंधेरे में धकेल दिया. पोल खोल में जेडीयू को बताना चाहिए कि जंगलराज वालों के साथ फिर से गलबहियां क्यों की गई? महागठबंधन सरकार में शराब, बालू और जमीन माफियाओं को संरक्षण मिल रहा है. इनकी कमाई में सत्ता के शीर्ष पर बैठे लोग हिस्सेदार हैं. अपराध, आतंक, हत्या, डकैती, बलात्कार और अपहरण का पर्याय बिहार बन गया है. राज्य की जनता को यह जानने का अधिकार है कि महागठबंधन सरकार ऐसा क्यों कर रही है.
बीजेपी नेता ने बोला कि इन्हें अपनी यात्रा में यह भी बताना चाहिए कि जेडीयू के सांसद पुत्र को राज्य में एम्बुलेंस सेवा के लिए नियम विरुद्ध 1700 करोड़ का ठीका दिलाने में उनके साथ क्या डील की गई है. हाई कोर्ट के निर्देश की भी अनदेखी की गई है. इस राशि का बंदरबांट के लिए ही इन्हें यह ठीका दिए जाने की जिक्र है. जनता को यह जानने का हक है कि आरजेडी के साथ गठजोड़ के वक्त क्या डील हुई है? पोल खोल यात्रा में राज्य के लोगों को जेडीयू उस डील के बारे में पर्दाफाश करे.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live