अपराध के खबरें

कांग्रेस विधायक नीतू सिंह के बयान पर गरमाई बिहार की राजनीति, BJP-RJD आमने-सामने

संवाद 


केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) द्वारा सदन में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर फ्लाइंग किस देने का इल्जाम लगाया गया जिसके बाद बिहार में भी राजनीति गरमा गई है. नवादा के हिसुआ से कांग्रेस विधायक नीतू सिंह (Congress MLA Neetu Singh) ने स्मृति ईरानी पर पलटवार करते हुए  बोल दिया कि राहुल गांधी को लड़कियों की कमी नहीं है. अगर वह फ्लाइंग किस देंगे तो किसी लड़की को देंगे. 50 वर्ष की बूढ़ी को नहीं देंगे. कांग्रेस विधायक के इस बयान पर बीजेपी और आरजेडी आमने-सामने है.
नीतू सिंह के वर्णन पर बिहार बीजेपी के प्रवक्ता अरविंद सिंह ने आक्रमण करते हुए बोला कि इस तरह का बयान कांग्रेस पार्टी की गिरी हुई मानसिकता को दर्शाता है. राहुल गांधी पर कांग्रेस की महिला विधायक ने जिस तरह का बयान दिया है यह बहुत बड़ा दुर्भाग्य है कि एक महिला होते हुए भी इस तरह की बातें बोल रही हैं.

अरविंद सिंह ने बोला कि राहुल गांधी कोई 16 साल के नहीं हैं. 

जहां तक बात है इस देश में लड़कियों और महिलाओं की तो इस तरह की गिरी हुई सोच सिर्फ कांग्रेस पार्टी की ही हो सकती है. इस देश में महिलाओं को हम दुर्गा और देवी के रूप में देखते हैं, लेकिन कांग्रेस पार्टी में इस तरह के बयान आते रहते हैं.बीजेपी की इस प्रतिक्रिया के बाद आरजेडी की तरफ से भी तल्ख टिप्पणी की गई. आरजेडी ने कांग्रेस का पक्ष लेते हुए विधायक नीतू सिंह के बयान को सही बताया. आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बोला कि बीजेपी के नेताओं को कांग्रेस पर प्रश्न उठाने से पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. जो सदन में बीजेपी की महिला नेता और मंत्री ने राहुल गांधी के चरित्र हनन का प्रयत्न किया और झूठा आरोप लगा दिया. पहले इस पर बीजेपी को जवाब देना चाहिए.मृत्युंजय तिवारी ने बोला कांग्रेस की महिला विधायक ने तो सही प्रश्न किया है कि राहुल गांधी का यह चरित्र नहीं रहा है. नीतू सिंह के बयान पर बोला कि यह सब एक सामान्य भाषा के तौर पर है. उनके बोलने का भाव है कि राहुल गांधी इस तरह का चरित्र नहीं रखते हैं, संस्कार नहीं रखते हैं. बीजेपी को ज्ञान नहीं देना चाहिए, पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live