अपराध के खबरें

अररिया में पत्रकार की कत्ल पर भड़की BJP, निखिल आनंद ने नीतीश सरकार को लेकर उठाए प्रश्न

संवाद 

अररिया में शुक्रवार (18 अगस्त) की सुबह लगभग 5 बजे एक दैनिक अखबार के पत्रकार विमल कुमार यादव की कत्ल के बाद बीजेपी ने नीतीश सरकार (Nitish Government) पर प्रश्न उठाए हैं. बीजेपी के प्रवक्ता निखिल आनंद (Nikhil Anand) ने बोला कि अररिया में पत्रकार विमल यादव की दिनदहाड़े कत्ल कर दी गई. दो-तीन दिन पहले एसएचओ नंदकिशोर यादव की कत्ल कर दी गई. बिहार में अपराध चरम पर है.बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने बोला कि अब तो आरजेडी से भी प्रश्न पूछना बनता है कि राजदेव रंजन की हत्या किसने की थी? मुंगेर, समस्तीपुर, बेगूसराय में भी पत्रकार की कत्ल हुई थी. इन तमाम हत्याओं में दोषी कौन है? अब तक क्या वे लोग पकड़े गए?निखिल आनंद ने बिहार के मुख्यमंत्री पर आक्रमण करते हुए बोला- "नीतीश कुमार जी आप देशाटन पर हैं. बिहार से आपको कोई मतलब नहीं है. लालू यादव की गोद में बैठकर दिवास्वप्न देख रहे हैं. 

बिहार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त है.

 पीएफआई ने सभी जिलों में पांव पसारे हैं. व्यवसायियों की कत्ल हो रही है. बड़ी संख्या में दलित समाज के लोग मारे जा रहे हैं. किसी की जान अब सुरक्षित नहीं है. लोग तंग हैं. नीतीश कुमार अंधेर नगरी चौपट राजा की तरह आराम फरमा रहे हैं, बिहार में जिस तरह का माहौल है."
वहीं इस मामले में आरजेडी प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने बोला कि अररिया में जिस पत्रकार की कत्ल की गई है वो आपसी रंजिश का मामला है. पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. छानबीन कर रही है कि जो हत्यारे हैं उनकी गिरफ्तारी हो सके. जो भी इसमें आरोपी होंगे उनको किसी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा. विपक्ष के जो लोग हाय तौबा मचा रहे हैं उनको इस पर सियासत नहीं करनी चाहिए. कानून का राज स्थापित है. कोई भी गड़बड़ी करेगा उसको सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live