अपराध के खबरें

सुशील कुमार मोदी ने बताया बिहार में बढ़ते गुनाह का क्या है वजह, बोला- सरकार के प्रवक्ता थेथरोलॉजी कर रहे

संवाद 


बिहार में निरंतर अपराधी कत्ल जैसी बड़ी घटना को प्रदेश में अंजाम दे रहे हैं. कभी पत्रकार, कभी रिटायर्ड शिक्षक, तो कभी पुलिस की कत्ल कर दे रहे हैं. प्रदेश में बढ़ते गुनाह को लेकर बीजेपी सरकार पर हमलावर है. वहीं सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) यह बोलते नहीं थक रहे कि कहां अपराध बढ़ा है? सोमवार (21 अगस्त) को बयान जारी करते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने प्रदेश में बढ़ते अपराध का वजह बताया. यह भी बोला कि सरकार के प्रवक्ता दुनिया भर के मनमाने आंकड़े पेश कर थेथरोलॉजी कर रहे हैं.
सुशील मोदी ने बोला कि नीतीश कुमार के आरजेडी से हाथ मिलाने के वजह से राज्य में अपराधियों और माफिया तत्वों का दुस्साहस चरम पर है. 

यह सरकार गवाहों की भी रक्षा नहीं कर पा रही है.

 उन्होंने बोला कि जो सरकार शराब-बालू माफिया की पॉलिटिकल फंडिंग से चल रही हो वह उन पर कार्रवाई कर भी नहीं सकती.बीजेपी नेता ने बोला कि पिछले 3 दिनों के भीतर राज्य में रानीगंज (अररिया) के पत्रकार विमल यादव और बेगूसराय के रिटायर्ड टीचर जवाहर चौधरी सहित आधा दर्जन गवाहों की कत्ल कर दी गई. उन्होंने बोला कि पूर्णिया में जमीन के विवाद में गवाही देने जा रहे आदिवासियों के वाहन को टक्कर मारी गई, जिससे 4 लोगों की मृत्यु हो गई. गया में बालू माफिया के लोगों ने पुलिस पर आक्रमण किया, जिससे एसएचओ सहित चार जवान घायल हुए.
महागठबंधन सरकार पर आक्रमण करते हुए आगे सुशील मोदी ने बोला कि तुष्टिकरण वाली सरकार में पशु तस्करों का मन इतना बढ़ गया है कि इन लोगों ने समस्तीपुर में दारोगा की गोली मारकर कत्ल कर दी. पूर्वी चंपारण में ठेकेदार को गोलियों से भून दिया गया. बिहार की कानून-व्यवस्था चौपट हो रही है, लेकिन सरकार के प्रवक्ता दुनिया भर के मनमाने आंकड़े पेश कर थेथरोलॉजी कर रहे हैं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live