अपराध के खबरें

जहानाबाद में गुंडों के हौसले बुलंद, सरकारी ऑफिस में सरेआम कर्मचारी पर तान दी पिस्तौल, वीडियो वायरल

संवाद 


जिले के एक सरकारी दफ्तर में घुसकर सरकारी कर्मचारी कानूनगो पर एक युवक द्वारा पिस्तौल (Jehanabad News) तानने का वीडियो तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. घटना जहानाबाद के रतनी फरीदपुर प्रखंड के कंसुआ पंचायत भवन का है. अमीन बालमुकुंद कुमार को वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है. वीडियो में दिख रहा है कि कुर्सी पर बैठा एक व्यक्ति पहले तो सरकारी कर्मचारी से बहस करता है फिर किसी बात पर नाराज होकर अपने गुर्गों को बुलाकर अमीन पर पिस्तौल तान देता है. 

उसके बाद धमकी देते हुए मारपीट करने लगता है. 

वहीं, इस वीडियो की पूरे जिले में काफी ज्यादा जिक्र हो रही है. व्यक्ति द्वारा सरकार कर्मचारी पर पिस्तौल तानने के बाद पंचायत भवन में तहलका मच जाता है और वहां उपस्थित लोग चीखने चिल्लाने लगते हैं. इस मामले को लेकर पीड़ित अमीन बालमुकुंद कुमार ने बताया कि रतनी प्रखंड के खैरूचक मठिया के रहने वाले बाढू यादव अपने गुर्गों के साथ कार्यालय में आ धमका और रंगदारी की मांग करने लगा, जब उसने रंगदारी देने से मना किया तो उसने ना सिर्फ उसके साथ मारपीट की और गाली गलौज की. उसके साथ ही पिस्तौल निकाल कर गोली मारने की भी धमकी दी और फरार हो गया.
वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई. अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस छापेमारी करने में जुटी हुई है. घटना को लेकर एसपी दीपक रंजन ने बताया कि घटना की खबर मिलते ही एसडीपीओ को मामले की जांच-पड़ताल का आदेश दिया गया है. अपराधियों की पहचान हो गई है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. उसके लिए छापेमारी की जा रही है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live