अपराध के खबरें

'राहुल गांधी की वापसी से कांग्रेस खुश हो लेकिन...', सुशील कुमार मोदी ने बोला- ये तीन बड़े नेता हुए दुखी

संवाद 


कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की लोकसभा सदस्यता सोमवार (7 अगस्त) को बहाल कर दी गई है. 'मोदी सरनेम' (Modi Surname) मामले में सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) से राहुल गांधी की सजा पर पाबंदी के बाद लोकसभा सचिवालय ने वायनाड से सांसद राहुल गांधी की सदस्यता बहाल की है. सदस्यता बहाल होने के बाद राहुल गांधी संसद भी आए. संसद आते ही इन्होंने सबसे पहले गांधी प्रतिमा को नमन किया. अब राहुल गांधी को लेकर सियासत प्रारंभ हो गई है. प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने बड़ा वर्णन दिया.
सुशील कुमार मोदी ने बोला कि राहुल गांधी की वापसी से कांग्रेसी भले ही खुश हो रहे हों लेकिन उनके सहयोगी दुखी हैं. सुशील मोदी ने तीन नेताओं का नाम लिया और बोला कि शरद पवार, ममता बनर्जी और सबसे ज्यादा नीतीश कुमार दुखी हैं. 

सुशील कुमार मोदी ने बोला कि इन सबके ख्वाब टूट गए हैं.

राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता बहाल होने पर कांग्रेस सांसद कार्ति चिदंबरम ने बोला- "हम सदन में उनका दोबारा स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं. इससे हमारी रैंक मजबूत होगी. कल अविश्वास प्रस्ताव आ रहा है, इससे हमारे तर्कों को बल मिलेगा कि इस सरकार ने भारत का विश्वास क्यों खो दिया है. मुझे पूरा यकीन है कि वे (राहुल गांधी) अविश्वास प्रस्ताव में भाग लेंगे."राहुल गांधी की सदस्यता बहाल होने के बाद बीजेपी मजे ले रही है. राहुल गांधी को लेकर जब बीजेपी के सांसद निशिकांत दुबे से प्रश्न किया गया तो इन्होंने बोला कि चलो मनोरंजन वापस आ गया.
राहुल गांधी की संसद सदस्यता बहाल होने पर इंडिया गठबंधन के नेताओं में खुशी का माहौल है. बता दें कि मार्च 2023 में राहुल गांधी को निचले सदन से अयोग्य ऐलान कर दिया गया था.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live