अपराध के खबरें

लाखों में डील... और हो गई पति की कत्ल, प्रेमी के साथ प्लान में सम्मिलित थी पत्नी, बिहार में सनसनीखेज पर्दाफाश

संवाद 


बिहार के मुंगेर में 6 अगस्त की सुबह लगभग 6 बजे बाइक से ड्यूटी जा रहे आईटीसी कर्मी प्रेम नारायण सिंह की पूरबसराय स्थित ब्रह्मस्थान के पास अपराधियों ने गोली मार दी थी. उपचार के दौौरान में प्रेम नारायण सिंह की मृृत्यु हो गई थी. इस मामले में शनिवार (12 अगस्त) को पुलिस ने सनसनीखेज पर्दाफाश किया है. बताया जा रहा है कि पत्नी और प्रेमी ने मिलकर ये कत्ल कराई है.इस मामले में 10 अगस्त को दो, 11 अगस्त को दो और शनिवार (12 अगस्त) को तीन आरोपितों की गिरफ्तारी की गई है. दो अन्य आरोपित अभी फरार हैं. पुलिस ने शनिवार को इस पूरे कांड का पर्दाफाश कर दिया. पति की कत्ल के मामले में पत्नी शिवानी कुमारी के आवेदन पर पुलिस ने अज्ञात अपराधियों के विरुुद्ध पूरबसराय थाने में केस दर्ज किया था.घटना के बाद एसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने सदर एसडीपीओ राजेश कुमार के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया था. टीम ने तकनीकी अनुसंधान, सीसीटीवी फुटेज और टेक्निकल एविडेंस के आधार पर जांच-पड़ताल प्राारंभ की. एसपी जगुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि मृतक प्रेम नारायण सिंह और मुख्य गिरफ्तार अभियुक्त गौरव कुमार दोनों की दोस्ती थी. दोनों आईटीसी कर्मी थे.

गिरफ्तार दोषी गौरव कुमार का प्रेम नारायण सिंह की पत्नी से लगभग 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

 दोनों के साथ मोबाइल पर चैटिंग भी होती थी. एसपी ने बताया कि गौरव कुमार मुफस्सिल थाना इलाके के नंदलालपुर का रहने वाला है. दोस्त की पत्नी के साथ ही मिलकर कत्ल की साजिश रची और 2 अन्य सहयोगियों के साथ तीन शूटर को साढ़े सात लाख में हायर कर लिया. शूटर को सात लाख रुपये भी दिए गए थे.एसपी ने बोला कि कत्ल करने के लिए बेगूसराय से शूटर अभिषेक कुमार और समस्तीपुर से शूटर इंद्रजीत कुमार एवं मो. इरशाद 4 अगस्त को मुंगेर आए थे. मुफस्सिल थाना इलाके के 2 अन्य सहयोगी राजीव कुमार और दीपक कुमार दीपू के साथ मिलकर आईटीसी कर्मी की कत्ल करने के लिए रेकी प्राारंभ कर दी. 6 अगस्त की सुबह कत्ल कर दी गई हत्या के खुलासे को लेकर एसपी ने बताया कि घटनास्थल पर और आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों से खुलासा हुआ कि मारने के लिए शूटर का इस्तेमाल किया गया है. पुलिस ने बेगूसराय और समस्तीपुर जाकर तीनों शूटर को गिरफ्तार किया. पूछताछ की गई तो मामले से पर्दा उठ गया. बताया कि गौरव कुमार ने अपने दोस्त आईटीसी कर्मी की कत्ल की सुपारी दी थी.
कत्ल में इस्तेमाल किए गए हथियार भी मिले हैं. दो कट्टा और 4 पीस कारतूस और 2 पीस खोखा मिला है. कत्ल में सम्मिलित दो लाइनर राजीव कुमार और दीपक कुमार दीपू को मुफस्सिल थाना इलाके के नंदलालपुर से गिरफ्तार किया गया. मृतक आईटीसी कर्मी की पत्नी शिवानी कुमारी को भी गिरफ्तार किया गया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live