अपराध के खबरें

मुंगेर में ड्यूटी जाने के दौरान आईटीसी कर्मी को गुंडो ने मारी गोली, कत्ल के बाद क्षेत्र में सनसनी

संवाद 


जिले पूरब सराय ओपी थाना इलाके के ब्रह्मस्थान में गुंडों ने रविवार की सुबह आईटीसी कर्मी प्रेम कुमार सिंह की गोली मारकर कत्ल (Munger News) कर दी. बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद आनन-फानन में जख्मी को निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई. पुलिस शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, इस घटना के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.
मृतक के परिजन के अनुकूल रोजाना की तरह सुबह 6:00 बजे अपने घर पूरब सराय ब्रह्मस्थान वार्ड नंबर 17 से आईटीसी कंपनी के कर्मी ड्यूटी जा रहे थे. इस दौरान बदमाशों ने गोली मार दी. आनन-फानन में नेशनल हॉस्पिटल भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई,

 परिवार वालों ने बताया कि उसकी किसी से आपसी दुश्मनी नहीं थी.

 मृतक का एक बेटा है. वहीं, इस घटना को लेकर कोतवाली थाने के थानेदार डीके पांडे ने बताया कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
वहीं, इस घटना के बाद बिहार बीजेपी के प्रदेश प्रवक्ता अफसर शमशी मृतक के परिवार वालों से मिलने अस्पताल आए. इस दौरान इन्होंने बोला कि बिहार में जंगल राज 2 का आगमन हो गया है. दो दिन पूर्व मुंगेर के केमखा निवासी पिता-पुत्र को बदमाशों ने गोली मार दी थी. इस घटना में पिता की मृत्यु हो गई थी. आज सुबह दोषियों ने एक आईटीसी कर्मी प्रेम नरायण सिंह की गोली मारकर कत्ल कर दी. बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पूरी तरह ध्वस्त हो गया है. सरकार से मांग है कि जल्द से जल्द बदमाशों की गिरफ्तारी कर अपराधियों पर कारवाई हो. मृतक के परिवार वालों को उन्होंने सांत्वना दी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live