अपराध के खबरें

सीएम नीतीश कुमार से मिलने आए BSP सांसद, दानिश अली की मुख्यमंत्री से क्या हुई बात?

संवाद 

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों के साथ मिलना-जुलना भी जारी है. अलग-अलग पार्टियों के नेता जिक्रबाजी और एक-दूसरे पर ताना कसने से बाज नहीं आ रहे हैं. 2024 के चुनाव में एनडीए और इंडिया आमने-सामने है. इस बीच बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के लोकसभा सदस्य कुंवर दानिश अली (BSP MP Danish Ali) ने मंगलवार (22 अगस्त) को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मुलाकात की. दोनों नेताओं की मुलाकात में क्या वार्तालाप हुई इसको लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं.हालांकि बसपा सांसद दानिश अली ने खुद मंगलवार को ट्वीट कर सूचना दी कि वह किस सिलसिले में मिलने आए थे और सीएम नीतीश कुमार से उनकी किस मुद्दे पर बात हुई.

 दरअसल, दानिश अली ने ‘इंडियन नेशनल डेवलपमेंटल इन्क्लूसिव अलायंस’ (इंडिया) के एक प्रमुख नेता सीएम नीतीश कुमार से अपनी मुलाकात को शिष्टाचार भेंट बताया है.

सांसद दानिश अली ने सीएम नीतीश कुमार के साथ मुलाकात की पिक्चर साझा करते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया- "आज शाम पटना में बिहार के माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी से शिष्टाचार मुलाकात की. उनके साथ राष्ट्रीय महत्व के विभिन्न मुद्दों और देश में शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण माहौल बनाने के लिए मिलकर कार्य करने पर चर्चा की."
बता दें कि दानिश अली उत्तर प्रदेश की अमरोहा लोकसभा सीट का प्रतिनिधित्व करते हैं. यह बैठक ऐसे वक्त हुई है जब 2024 के लोकसभा चुनावों में एनडीए से मुकाबला करने के लिए विपक्षी गुट को मजबूत करने के प्रयत्न किए जा रहे हैं. सीएम नीतीश की पार्टी जेडीयू और कांग्रेस सहित कई विपक्षी दल एक साथ आए हैं. हालांकि बीएसपी इंडिया गठबंधन और बीजेपी से समान दूरी पर बनी हुई है और अकेले चुनाव लड़ने का वादा कर रही है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live