अपराध के खबरें

'बोलिए तो लिखकर दे दें... ', प्रशांत किशोर का CM नीतीश कुमार पर आक्रमण, जनता से ही पूछ दी ये बात

संवाद 


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पर चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने आक्रमण करते हुए शुक्रवार (4 अगस्त) को बड़ा बयान दिया. कड़ी टिप्पणी करते हुए पीके ने न सिर्फ नीतीश कुमार पर निशाना साधा बल्कि जनता से प्रश्न किया. बोला कि नीतीश कुमार अंतिम बार चुनाव कब लड़े थे ये किसी को याद है? पीके ने खुद ही जवाब दिया और बोला कि नीतीश कुमार ने चुनाव लड़ना सालों पहले छोड़ दिया है.जेडीयू के नेता और बिहार सरकार में मंत्री श्रवण कुमार ने बयान दिया था कि यूपी के कई इलाकों से मांग हो रही है कि नीतीश कुमार वहां से चुनाव लड़ें. 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर यूपी के फूलपुर से लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ने वाले इसी बयान पर ताना कसा. 

प्रशांत किशोर ने बोला कि नीतीश कुमार जीवन में कोई चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं कर सकते हैं, बोलिए तो लिखकर दे दें.
प्रशांत किशोर ने बोला कि चुनावों की जितनी समझ मुझे है नीतीश कुमार चुनाव लड़ने की हिम्मत कर ही नहीं सकते हैं. आप फूलपुर की बात कर रहे हैं, बिहार में चुनाव लड़ने की उनके अंदर दम ही नहीं है.
अंत में पीके ने बोला कि बिहार में नीतीश कुमार एक पंचायत, एक गांव बिना हिफाजत के चल नहीं सकते हैं. सूबे में आज जो हालात हैं अभी उन्होंने समाधान यात्रा की थी और बिहार के पत्रकारों को पता भी होगा बिहार का पूरा प्रशासन इस बात पर लगा हुआ था कि किसी तरह से इज्जत रह जाए. नीतीश कुमार पर लाठी डंडा, जूता-चप्पल न चले, काला झंडा न दिखाया जाए और नीतीश कुमार प्रतिष्ठा से चले जाएं.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live