अपराध के खबरें

चिराग का बड़ा बयान - सुई की नोक पर टिका है I.N.D.I.A गठबंधन, CM नीतीश के दिल्ली दौरे पर बोली ये बड़ी बात

संवाद 

लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने शुक्रवार (18 अगस्त) को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर खूब जमकर आक्रमण किया. चिराग ने बोला कि नीतीश कुमार बार-बार बोलते हैं कि लोकतंत्र की कत्ल हो रही है, लेकिन उनसे पूछना चाहते हैं कि सबसे ज्यादा लोकतंत्र की कत्ल तो वही करते हैं. जनादेश उनको किसी और के साथ मिलता है और चले जाते हैं किसी और के साथ, और ताक-झांक करते रहते हैं.चिराग पासवान ने नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे पर भी बड़ी बात बोल दी. बोला कि श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी पर पुष्पांजलि करने का उन्हें कोई हक नहीं है. वह दिल्ली गए थे आंख दिखाने क्योंकि बिहार के डॉक्टर पर उन्हें भरोसा नहीं है. वह अपने महागठबंधन को भी आंख दिखाने के लिए दिल्ली गए थे. चिराग ने बोला कि सुई की नोक पर इंडिया (I.N.D.I.A) गठबंधन टिका है जो कभी भी गिर सकता है.
राज्य में बढ़ते गुनाह को लेकर चिराग ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए बोला कि बिहार में अपराधियों ने अपनी जड़ों को मजबूती से जकड़ लिया है. 

मौजूदा सरकार खुद को असहाय महसूस कर रही है.

 अपराधियों को कई जगहों पर सरकार का संरक्षण प्राप्त है. आम बिहारियों के साथ-साथ अब पुलिस भी अपराधियों की गोली का शिकार हो रही है. हमारी हिफाजत करने वालों की कत्ल कर दी जा रही है.
चिराग ने बोला कि प्रदेश के मुख्यमंत्री सह गृह मंत्री इतना सब हो जाने के बाद भी चुप हैं. पुलिस जवानों का मनोबल गिर रहा है. 15 अगस्त को मुख्यमंत्री ज्ञान की बात कर रहे थे, लेकिन पुलिसकर्मी की कत्ल पर चर्चा नहीं की. हमारे जवानों में अकेले लड़ने की क्षमता है, लेकिन वो चिंतित हैं कि उनके जाने के बाद परिवार का क्या होगा?चिराग पासवान ने बोला कि शिक्षा-रोजगार के लिए लोग बिहार से पलायन कर रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत मामले में आज तक नहीं पता चला कि क्या हुआ. नीतीश कुमार को मुजफ्फरपुर, समस्तीपुर जाने की फुर्सत नहीं है. आधा बिहार बाढ़ से ग्रसित है और आधा सुखाड़ से, मुख्यमंत्री और उनके अधिकारी एयर कंडीशन से बाहर नहीं निकलते हैं. लोग डूब कर मरेंगे तब इन्हें समझ आएगा कि बिहार में बाढ़ है.मुख्यमंत्री के बयानों पर पलटवार करते हुए चिराग पासवान ने बोला कि नीतीश कुमार खुद बोलते हैं कि जबरदस्ती उन्हें मुख्यमंत्री बनाया गया. आरजेडी ने तो कभी नहीं बोला कि आप ही मुख्यमंत्री रहिए. आरजेडी के कई नेताओं ने बोला है कि आप त्यागपत्र देकर तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाइए. आप दिल्ली संभालिए. फिर क्यों कुर्सी से चिपके हुए हैं? बिहार नष्ट हो रहा है और मुख्यमंत्री दिल्ली में जाकर सियासत साध रहे हैं. 2024-25 में मुख्यमंत्री से हिसाब मांगा जाएगा.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live