अपराध के खबरें

नीतीश के चुनाव लड़ने पर JDU ने किया स्टैंड क्लियर, तेजस्वी को अभी CM के लिए करनी होगी प्रतीक्षा

संवाद 


यूपी से लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) लड़ने को लेकर सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में हैं. इस बात को मंत्री संजय झा (Sanjay Jha) ने पूरी तरह से खारिज कर दिया. इन्होंने शुक्रवार को बोला कि सीएम नीतीश कुमार के चुनाव लड़ने की अभी कोई बात नहीं है. नीतीश कुमार 2024 चुनाव में विपक्ष को एक करके बीजेपी (BJP) के विरुद्ध मजबूती से लड़ने की मुहिम में लगे हुए हैं. आगे भी वो वही कार्य करेंगे. बिहार के लोगों ने 2025 तक जो जनाधार दिया है वो उसके अनुरूप कार्य करेंगे. उसके बाद की बात भविष्य की गर्भ में है. वहीं, इस वर्णन से साफ होता है कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को सीएम के लिए अभी रुकना होगा.संजय झा ने बोला कि नीतीश कुमार पूरे देश में विपक्षी पार्टियों को एक प्लेटफॉर्म पर लाने का कार्य कर रहे हैं. 

नीतीश कुमार आज के डेट में विपक्षी एकत्व के वो एक धुरी हैं और वो इसके लिए कार्य कर रहे हैं. 

बता दें कि बिहार सरकार के मंत्री और उत्तर प्रदेश के जेडीयू प्रभारी श्रवण कुमार ने यह बोला था कि फूलपुर के साथ उत्तर प्रदेश के कई सीटों पर जेडीयू का जनाधार है और वहां के लोगों की मांग है कि नीतीश कुमार उत्तर प्रदेश से चुनाव लड़े. उसके बाद से नीतीश कुमार के यूपी से चुनाव लड़ने की जिक्र तेज हो गई थी.
वहीं, महागठबंधन सरकार को लेकर बीजेपी का बोलना है कि जेडीयू और आरजेडी में सबकुछ ठीक नहीं है. आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव अपने बेटे तेजस्वी यादव को सीएम बनाना चाहते हैं. उसके लिए जेडीयू पर निरंतर प्रेशर बना रहे हैं, लेकिन नीतीश कुमार कुर्सी नहीं छोड़ रहे हैं. इससे जेडीयू और आरजेडी के रिश्तों में अभी कड़वाहट है. लालू यादव के दबाव से नीतीश कुमार काफी ज्यादा परेशान हैं. बिहार में जल्द महागठबंधन सरकार में बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live