अपराध के खबरें

बक्सर में पुलिस पर आक्रमण, थानाध्यक्ष समेत कई घायल, जान बचाकर भागे, SP ने बोला- बड़ी कार्रवाई होगी

संवाद 


सोनबरसा ओपी थाना इलाके के मउडीहा गांव में गुरुवार (3 अगस्त) की रात्रि महादलित बस्ती के लोगों ने पुलिस पर आक्रमण कर दिया. घटना रात के लगभग 8.30 बजे की है. इस हमले में थानाध्यक्ष सुनील कुमार समेत 6 से 7 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं. स्थानीय कुछ लोगों का बोलना है कि शराब की जानकारी पर पुलिस महादलित बस्ती में छापेमारी करने गई थी. हालांकि पुलिस इस बात से इनकार कर रही है.यह भी बोला गया कि पुलिस को देखकर महादलित बस्ती के लोग उग्र हो गए. अंत में किसी तरह पुलिसकर्मी अपनी जान बचाकर भागे. इस मामले में सदर अस्पताल पहुंचे जख्मी सिपाही मनोज प्रसाद ने बताया कि हम लोग संध्या गस्ती में थे. अचानक 40 से 50 की संख्या में ग्रामीणों ने हम पर आक्रमण कर दिया.
सदर अस्पताल में पुलिसकर्मियों का हालचाल जानने पहुंचे बक्सर एसपी मनीष कुमार ने मीडिया को बताया कि सोनबरसा ओपी प्रभारी गस्ती में जा रहे थे जहां इनको देखकर लोग वहां से भाग गए. वहां पर किसी की बाइक छूट गई थी. 

ओपी प्रभारी बाइक थाने पर ले जाकर सत्यापन करने के लिए जा ही रहे थे कि ग्रामीणों ने आक्रमण कर दिया.

 थानाध्यक्ष और एक कॉन्स्टेबल को चोट लगी है. इस पर बड़ी कार्रवाई होगी.
सदर अस्पताल के चिकित्सक निशांत चौबे ने बताया कि नवानगर थाना के सोनबरसा ओपी से 2 पुलिसकर्मी आए हैं. एक सुनील कुमार सिंह और दूसरे मनोज प्रसाद हैं. सुनील कुमार को गंभीर चोट लगी है जिनका प्राथमिक इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र नवानगर में किया गया है. सदर अस्पताल में आने पर एक्स-रे एवं सीटी स्कैन जांच की गई है. मनोज प्रसाद का एक्स-रे किया जा रहा है. रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ बोला जा सकता है.इस पूरे मामले में देखा जाए तो पुलिस साफ तौर पर खुलकर बोलने से बचती नजर आ रही है. वहीं दूसरी तरफ शराब की जानकारी पर सिमरी थाना की पुलिस बुधवार (2 अगस्त) की रात दुल्लहपुर गांव के महादलित बस्ती में गई थी. उस दौरान भी पुलिस पर ग्रामीणों ने आक्रमण बोला था. हालांकि इसमें किसी भी पुलिसकर्मी के जख्मी होने की जानकारी नहीं है. सिमरी की घटना पर एसपी ने बताया कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. किसी पुलिसकर्मी को चोटें नहीं आई हैं. हालांकि सोनबरसा में चोट आई है. इस पर बड़ी कार्रवाई होगी.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live