अपराध के खबरें

सुपौल में नौ धुर जमीन के लिए दो पक्षों में मारपीट, गोली लगने से एक व्यक्ति की मृत्यु, दूसरा जख्मी


संवाद 

सदर थाना इलाके की पिपराखुर्द पंचायत के परसा वार्ड नंबर 01 में मंगलवार (26 सितंबर) की सुबह जमीन विवाद (Land Dispute) को लेकर दो पक्षों में खूब जमकर मारपीट हुई. घटना सुबह लगभग 10 बजे की है. इस दौरान गोलीबारी भी हुई. घटना में 25 वर्षीय व्यक्ति की गोली लगने से मौके पर ही मृत्यु हो गई. गोली चलाने वाला मुख्य दोषी भी फायरिंग के कारण से गंभीर रूप से घायल हो गया. जख्मी व्यक्ति को परिवार वालों ने शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती कराया. यहां से प्राथमिक इलाज के बाद गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे सिलीगुड़ी रेफर कर दिया गया. मृतक और जख्मी चचेरे भाई बताए जा रहे हैं.परसा वार्ड एक निवासी सुखदेव साह और सीताराम साह के बीच महज 9 धुर जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. 

इसको लेकर सदर थाने में पूर्व से मुकदमा भी दर्ज है.

 मृतक 25 वर्षीय मुकेश कुमार साह के पिता सुखदेव साह ने बताया कि बीते करीब एक महीने उसने घर के आगे सड़क किनारे कुछ ईंट को जमा करके रखा था जिसे आज परिवार वालों द्वारा हटाया जा रहा था. इसी क्रम में दूसरे पक्ष से सीताराम राम साह, संजय कुमार साह, राजू साह और दिलीप साह सहित अन्य लोग मारपीट करने लगे और ईंट-पत्थर भी चलाने लगे. संजय अपने घर गया और बाहर निकला तो मुकेश के मुंह में गोली मार दी जिससे मुकेश की मौका-ए-वारदात पर ही मृत्यु हो गई.
शहर के एक निजी क्लीनिक में भर्ती जख्मी संजय कुमार साह के पिता सीताराम साह ने बोला कि मारपीट के दौरान पहले मुकेश ने संजय के सीने में गोली मारी और फिर खुद के मुंह में गोली मारकर सुसाइड कर ली. घटना की जानकारी पर सुपौल सदर थाना अध्यक्ष प्रभाकर भारती ने अस्पताल पहुंचकर दोनों पक्षों से घटना की खबर ली. थाना अध्यक्ष ने बताया कि "पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है. आरोपी पाए जाने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी."


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live