अपराध के खबरें

केंद्र पर गुस्सा हुए ललन सिंह- 'यह लोग चाहते हैं देश का इतिहास बापू के नाम से हटाकर नरेंद्र मोदी के नाम से कर दें'


संवाद 

राष्ट्रपति भवन ने 9 सितंबर को जी20 रात्रिभोज के लिए सामान्य प्रेसिडेंट ऑफ इंडिया (President Of India) की जगह प्रेसिडेंट ऑफ भारत (President Of Bharat) के नाम पर आमंत्रण भेजा है. इसको लेकर केंद्र की सत्ता में बैठी बीजेपी को विपक्ष के नेता घेर रहे हैं. बुधवार (6 सितंबर) को दिल्ली से पटना आते ही जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने पटना एयरपोर्ट पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और बीजेपी (BJP) पर खूब जमकर आक्रमण बोला.'इंडिया' शब्द को लेकर ललन सिंह ने बोला कि ये लोग घबराए हुए हैं. 'इंडिया' शब्द से इन लोगों की घबराहट साफ दिख रही है. यह लोग हताशा में हैं इसलिए नाम बदलेंगे, नाम बदलने से क्या होगा? 

इस देश की जनता में उनके (बीजेपी) विरुद्ध अविश्वास है

 उसको कहां से मिटाएंगे? ड्रामा जितना करना है करते रहें.ललन सिंह ने बोला- "ये लोग इतिहास तो सारा बदल ही रहे हैं. अपने नाम से इतिहास करना चाहते हैं. ये चाहते हैं कि देश का इतिहास बापू के नाम से हटा करके नरेंद्र मोदी के नाम से कर दिया जाए."
स्पेशल सेशन को लेकर ललन सिंह ने बोला पहले एजेंडा तो बताएं. ऐसा कहीं आज तक हुआ है कि सेशन बुला लिया गया हो और उसमें क्या बहस करने वाले हैं यह किसी सांसद को पता ही नहीं है. लोकतंत्र को समाप्त कर रहे हैं और लोकतंत्र अपनी मर्जी से चलाना चाहते हैं. गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर ललन सिंह ने बोला वह आते रहें. जहां मन करे आएं. उतना दिन घूमें हैं कौन रोका है उनको? ललन सिंह ने बोला विपक्ष 'इंडिया' नाम रखने से घबराहट में है.


Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live