अपराध के खबरें

सीवान में बीजेपी नेता की गोली मारकर कत्ल, रात में लौट रहे थे घर, घटना में एक व्यक्ति घायल


संवाद 

बिहार के सीवान में बेखौफ बदमाशों ने सोमवार (18 सितंबर) की रात एक बीजेपी नेता की गोली मारकर कत्ल कर दी. इस घटना में बीजेपी नेता शिवजी तिवारी के साले को भी गोली लगी है. हालांकि गोली छूते हुए निकली है इसलिए स्थिति गंभीर नहीं है. उसका सीवान सदर अस्पताल में उपचार कराया गया. घटना सीवान के नगर थाना इलाके के रामनगर रेलवे ओवरब्रिज की है. सोमवार की रात लगभग 10 बजे शिवजी तिवारी अपने साले प्रदीप पांडेय के साथ दुकान बंद कर बाइक से घर लौट रहे थे. इसी क्रम में बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया.एक गोली उनके साले प्रदीप तिवारी को लगी है. घटना के बाद स्थानीय लोग दौड़कर आए तब तक बदमाश फरार हो गए. घटना के बाद परिवार वालों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. 

मौके पर सीवान सदर एसडीपीओ फिरोज आलम और नगर थाना इंस्पेक्टर सुदर्शन राम पहुंचे.

बताया जाता है कि अगस्त से अब तक शिवजी तिवारी समेत उनके परिवार में 4 लोगों की मृत्यु हो चुकी है जिससे उनका परिवार में गम में पहले से है. शिवजी तिवारी के चचेरे भाई बब्बन तिवारी की एक अगस्त को मौत हो गई थी. 3 सितंबर को उनके भाई रामअयोध्या तिवारी की पत्नी बीना देवी की मौत हो गई थी. इसके बाद 8 सितंबर को चचेरे भाई स्वर्गीय भूलन तिवारी की पत्नी बदामी देवी की मृत्यु हो गई. दोनों भाभी की मृत्यु के बाद 19 सितंबर को श्राद्ध कर्म प्रोग्राम रखा गया था, लेकिन इसके पहले ही रात में बदमाशों ने शिवजी तिवारी की भी गोली मारकर कत्ल कर दी.मृतक के भाई धनंजय तिवारी ने बताया कि आज मंगलवार को दोनों भाभी की मृत्यु के बाद ब्रह्मभोज था. इसके लिए शिवजी तिवारी ने सभी तैयारियां की थीं. सोमवार की रात वो अपनी किराने की दुकान बंद कर साले प्रदीप के साथ वापस घर आ रहे थे. घर से कुछ ही दूरी पर बदमाशों ने पहली गोली चलाई जो उनके साले को लग गई. जब बदमाशों ने दूसरी गोली चलाई तो उन्हें सिर के नीचे गर्दन से लगते हुए पार हो गई. गोली की आवाज सुनते ही स्थानीय लोग दौड़कर गए तो देखा कि दोनों गिरे पड़े हैं. दोनों को अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने शिवजी तिवारी को मृत घोषित कर दिया.  परिवार वालों ने बताया कि अपाची बाइक पर सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है. शव का तब तक पोस्टमार्टम नहीं कराया जाएगा जब तक सीवान एसपी यहां आकर अपराधियों को पकड़ने का आश्वासन नहीं देते हैं. फिलहाल नगर थाना अध्यक्ष सुदर्शन राम, एसडीपीओ फिरोज आलम शहर में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच-पड़ताल कर रहे हैं.
शिवजी तिवारी वार्ड अध्यक्ष थे. इस पद पर दोबारा चुनाव नहीं हुआ है इसलिए वही इस पद पर बने हुए थे. बीजेपी के जिला अध्यक्ष संजय पांडेय ने बताया कि शिवजी तिवारी पार्टी के एक सक्रिय कार्यकर्ता भी थे. निरंतर बीजेपी के कार्यक्रमों में सक्रिय रहा करते थे. उनके देहांत से बीजेपी की शहर में काफी ज्यादा क्षति हुई है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live