अपराध के खबरें

छपरा के व्यक्ति की आरा में मिली लाश, पाइपलाइन में कार्य करने आया था, लाश मिलने के बाद मचा तहलका


संवाद 

छपरा के रहने वाले एक व्यक्ति की आरा में शव मिलने के बाद तहलका मच गया. सोमवार (4 सितंबर) की देर शाम गीधा ओपी क्षेत्र के गीधा औद्योगिक क्षेत्र अंतर्गत पानी टंकी स्थित एक पेड़ के नीचे से शव को बरामद किया गया है. शव की पहचान छपरा जिले के अवतारनगर थाना इलाके के छोटामी गांव निवासी नवल साह के 37 वर्षीय पुत्र संतोष साह के रूप में की गई है. वह रक्षाबंधन के दिन गांव के कुछ दोस्तों के साथ पाइपलाइन में कार्य के लिए गीधा आया था. कत्ल का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. परिवार वाले दोस्तों पर मारपीट कर कत्ल करने के बाद पहचान मिटाने के लिए तेजाब से जलाने का इल्जाम लगा रहे हैं. जानकारी मिलने पर ओपी इंचार्ज प्रियशीला पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचीं और मामले की जांच-पड़ताल की. उन्होंने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है. हम लोग छानबीन कर रहे हैं. 

जल्द ही गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी. 

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया.मृतक संतोष साह के छोटे भाई बबलू कुमार ने बताया कि वह रक्षाबंधन के अगले दिन शुक्रवार को गांव के 8 लोगों साथ पाइप लाइन में कार्य करने के लिए गीधा आया था. उसके बाद फिर कोई बात नहीं हुई. सोमवार की शाम गीधा ओपी इंचार्ज द्वारा फोन कर उसके भाई की मौत होने की खबर दी गई.
जानकारी के बाद परिजन आरा सदर अस्पताल आए. यहां से शव को दाह-संस्कार के लिए वापस गांव लेकर चले गए. भाई बबलू ने बताया कि गांव में किसी भी युवक से कोई विवाद नहीं है. हालांकि उसने गांव के ही शैलेंद्र, धर्मेंद्र, राजन, करण, बिट्टू और मुकेश सहित अन्य लोगों पर अपने साथ गीधा लाने और पीट-पीटकर कत्ल करने का इल्जाम लगाया है. तेजाब डालकर जलाने का भी इल्जाम लगाया है.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live