अपराध के खबरें

'ताड़का रूपी जितने भी राक्षस हैं सारे का वध होगा', बिहार सरकार पर क्यों गुस्साए अश्विनी कुमार चौबे?


संवाद 

केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे (Ashwini Kumar Choubey) दो दिवसीय दौरे पर सोमवार (25 सिंतबर) को बक्सर आए. इस क्रम में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनका खूब जोरदार स्वागत किया. इस दौरान पटना में हुई दलित महिला पिटाई पर अश्विनी चौबे ने तीखी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बिहार सरकार (Bihar Government) को राक्षसी प्रवृत्ति की संज्ञा देते हुए दुराचारी और अत्याचारी बताया. केंद्रीय मंत्री ने उस दबंग की गिरफ्तारी की मांग की. साथ ही उस दलित महिला को इंसाफ दिलाने के लिए महिलाओं की तरफ से राज्य व्यापी आंदोलन की चेतावनी दी है. यह भी बोला कि ताड़का रूपी जितने भी राक्षस हैं सभी का वध होगा.अश्विनी चौबे ने बोला कि पटना में मुख्यमंत्री आवास के अगल-बगल इतनी बड़ी घटना हो जा रही है और सरकार को भनक भी नहीं लगी. 

दलित महिला पर अत्याचार करने वाले दबंगों की अभी तक गिरफ्तारी भी नहीं हुई है. 

महिला को इंसाफ दिलाने को लेकर बीजेपी महिला मोर्चा के सदस्य पीड़िता से मिला है. महिला को इंसाफ दिलाने को लेकर महिला मोर्चा के अलावा अन्य लोग भी आगे आएंगे और आवश्यकता पड़ी तो आंदोलन भी किया जाएगा. दरअसल, मानवता को तार-तार कर देने वाली यह घटना पटना के खुसरूपुर थाना इलाके के एक गांव की है. दबंग ने अपने बेटे के साथ मिलकर एक दलित महिला को नंगा कर उसकी पिटाई कर दी. इल्जाम है कि उसने अपने बेटे से महिला के मुंह पर पेशाब भी कराया.
केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने बोला कि "बक्सर श्री राम की जन्म कर्मभूमि रहा है. भगवान ने जिस तरह से बक्सर में ताड़का जैसे राक्षस का वध किया उसी तरह से ताड़का रूपी जितने भी राक्षस हैं सभी का वध होगा. वहीं मीडिया के प्रश्न पर बोले कि, "जिसके राज्य में महिला पर अत्याचार हो, जुल्म हो वैसे राक्षस का भी वध किया जाएगा."

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live