अपराध के खबरें

शिक्षक दिवस के प्रोग्राम में गिर गए नीतीश कुमार, सुरक्षाकर्मियों ने संभाला, पटना यूनिवर्सिटी आए थे CM


संवाद 

शिक्षक दिवस पर आयोजित प्रोग्राम में मंगलवार (5 सितंबर) को पटना यूनिवर्सिटी (Patna University) आए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) पैर फिसलने के चलते गिर गए. हालांकि मौका रहते उनके सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाल लिया. सीएम नीतीश कुमार शिक्षक सम्मान समारोह से सीनेट हॉल के उद्घाटन प्रोग्राम में सम्मिलित होने के लिए आए थे. इस प्रोग्राम में बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर (Rajendra Vishwanath Arlekar) भी आए थे.
दरअसल, शिक्षक दिवस के मौके पर आज पटना यूनिवर्सिटी के 35 रिटायर्ड शिक्षकों को सम्मानित किया गया. उसके अलावा 21 अन्य शिक्षक और कर्मचारी भी सम्मानित किए गए. शिक्षक दिवस के मौके पर आयोजित सम्मान समारोह प्रोग्राम में बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर और सीएम नीतीश कुमार दोनों आमंत्रित किए गए थे.सीएम नीतीश कुमार के गिरने का जो वीडियो सामने आया है 

उसमें साफ दिख रहा है कि वह जैसे ही उद्घाटन करने के लिए आते हैं तभी उनका पैर फिसल जा रहा है.

 उनके सुरक्षा में जो कर्मी थे उन्होंने तुरंत नीतीश कुमार को संभाल लिया. बता दें कि पटना यूनिवर्सिटी में आज सीनेट हॉल का भी उद्घाटन होना था. इसी दौरान की ये पूरी घटना है.सीनेट हॉल के उद्घाटन के दौरान जब यह घटना हुई तो राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर भी स्टेज पर ही उपस्थित थे. एक ओर राज्यपाल खड़े थे स्टेज पर तो दूसरी ओर नीतीश कुमार चलते हुए जा रहे थे. किनारे आते ही उनका पांव फिसल गया. सीएम नीतीश कुमार को सुरक्षाकर्मियों ने जब संभाला और वापस नीतीश कुमार उठकर खड़े हुए फिर सीनेट हॉल का उद्घाटन किया गया.

Post a Comment

0 Comments
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.

live